VHP के संगठन मंत्री पर महिला पदाधिकारी के यौन उत्पीड़न का आरोप | MP NEWS

04 December 2018

भोपाल। होशंगाबाद जिले के इटारसी शहर से बड़ी खबर आ रही है। यहां विश्व हिंदू परिषद के विभाग संगठन मंत्री नमित कर्वे पर दुर्गा वाहिनी की एक महिला पदाधिकारी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि संगठन मंत्री उन्हे मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेज रहा है। नंबर ब्लॉक करने पर दूसरे नंबर से गंदी हरकतें करने लगा। संगठन मंत्री ने महिला पदाधिकारी को प्रपोज भी किया है।

सोमवार को 50-60 पदाधिकारी व सदस्य सिटी थाने पहुंचे और केस दर्ज करने की मांग की। जिला संयोजिका ने वह एंड्रायड मोबाइल फोन भी जांच के लिए टीआई विक्रम रजक को दिया जिस पर आपत्तिजनक कॉल और वाॅट्सएप पर मैसेज किए गए थे।

मोबाइल पर भेजता था आपत्तिजनक मैसेज, शायरी: 
विश्व हिंदू परिषद में पांच साल से कार्यरत दुर्गा वाहिनी की जिला संयोजिका ने पुलिस को लिखित बयान दिया। शिकायत के साथ मोबाइल मैसेज के स्क्रीन शॉट भी लगाए हैं। उनके मुताबिक नमित खंडवा से बैठकों में आता था। संगठन की सूचना के नाम पर मोबाइल नंबर लिया और व्यक्तिगत संबंध बनाने के इरादे से सितंबर से आपत्तिजनक मैसेज व शेरो-शायरी भेजने लगा। फिर एक दिन प्रपोज किया। नंबर ब्लॉक करने पर दूसरे नंबरों से कॉल कर रहा है।

प्रांत सहमंत्री बोले- गुटबाजी है: 
नमित कर्वे ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है। प्रांत सह मंत्री गोपाल सोनी ने आरोपोें को संगठन की गुटबाजी बताया। लेकिन यह स्वीकार किया कि उन्हें भी कर्वे के बारे में शिकायत मिली थी। मोबाइल की कॉल डिटेल व मैसेज की जांच से सही स्थिति सामने आएगी। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->