Loading...

अयोध्या में श्रीराम के लिए प्रधानमंत्री आवास की मांग: सांसद ने लगाई अर्जी | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया है कि वो किसी को भी बिना छत के नहीं रहने देंगे। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना शुरू की है। अब इसी योजना के तहत भगवान श्रीराम के लिए आवास की मांग की गई है। यह मांग उत्तरप्रदेश के मऊ जिले के घोसी से भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर ने की है। 

भाजपा सांसद ने कहा- "फैजाबाद के डीएम को भी मैं पत्र लिखूंगा कि प्रभु श्रीराम के लिए प्रधानमंत्री आवास मुहैया कराया जाए। मोदी सरकार की मंशा है कि कोई बिना छत के न रहे। प्रभु राम तिरपाल में हैं। उनको भी प्रधानमंत्री आवास मिलना चाहिए।"

सांसद ने यह भी कहा कि बाबरी ढांचे को गिराने के लिए जिस तरह की कारसेवा हुई थी, ठीक उसी तरह की कारसेवा राम मंदिर निर्माण के लिए होनी चाहिए। यह भी कहा कि लोगों की आस्था का फैसला सुप्रीम कोर्ट और सरकार नहीं कर सकती।

सरकार और गृहमंत्री से नहीं मिला जवाब
उन्होंने बताया, ''संसदीय बोर्ड की बैठक में भी हमने इस मुद्दे को उठाया था। पूछा था कि राम मंदिर का निर्माण कब तक होगा? कोई जवाब नहीं मिला। गृहमंत्री से भी मिला था, लेकिन उन्होंने भी कोई उचित जवाब नहीं दिया। देश में करोड़ों हिन्दुओं को राम मंदिर निर्माण के लिए खुद आगे आकर एक और कारसेवा करनी चाहिए।''