उमाशंकर गुप्ता: चुनाव हार गए तो विधायक निधि से लगीं कुर्सियां उठवा लीं | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता चुनाव हार गए तो उनके समर्थकों ने विधायक निधि से लगाई गईं सीमेंट की कुर्सियां उठा लीं। अचानक एक लोडिंग ऑटो आया और बेंच उठाकर ले गया। लोगों ने इसकी जानकारी कांग्रेस नेताओं को दी। हंगामा बढ़ा तो बेंच वापस रखवा दीं गईं। 

मामला जवाहर चौक स्थित केजे टाॅवर के पास का है। यहां छह महीने पहले तत्कालीन क्षेत्रीय विधायक उमाशंकर गुप्ता की विधायक निधि से रखी गई सीमेंट की दो बेंच शुक्रवार दोपहर एक लोडिंग ऑटो वाला लेकर चला गया। लोगों ने पूछा ताे उसने भाजपा नेता राकेश जोशी का नाम लिया। बता दें कि राकेश जोशी उमाशंकर गुप्ता समर्थक नेता हैं और भाजपा के मंडल अध्यक्ष भी हैं। दुकानदारों ने इसकी सूचना कांग्रेसियों को दी ताे जिला सचिव हिमांशु धाकड़ मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्षेत्रीय एई शिशुबिंदु सिंह को फोन लगाकर बेंच गायब होने के संबंध में पूछा तो एई सिंह ने कहा- जानकारी नहीं। 

इस पर धाकड़ ने केस दर्ज कराने की मांग कर दी। हंगामा बढ़ता देख एई ने जोशी को फोन लगाया। जोशी ने एमआईसी शंकर मकोरिया और पार्षद जगदीश यादव के कहने पर बेंच दूसरी जगह शिफ्ट करने की बात कही। हालांकि, रात करीब 8 बजे ऑटो से कुर्सियां वापस उसी स्थान पर रखी गईं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !