MORENA: उसका गुनाह था कि उसने शादीशुदा से प्यार किया: बरेह हत्याकांड का खुलासा | MP NEWS

10 December 2018

मुरैना। अंबाह बरेह गांव में चार नवंबर को नाबालिग लड़की के अंधेकत्ल का खुलासा हो गया है। उसका शव एक पेड़ के नीचे पड़ा मिला था। मौत का कारण दम घुटना था। पुलिस ने पड़ताल के बाद घनश्याम भदौरिया नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मसूरी थाना पुलिस का दावा है कि मृत लड़की आरोपी घनश्याम के प्यार में थी। घनश्याम ने पहले तो रिश्ते बनाए फिर इंकार करने लगा। लड़की ने दवाब बनाया तो घनश्याम ने उसकी हत्या कर दी। 

एसपी अमित सांघी, एएसपी अनुराग सुजानियां ने बताया कि आरोपी घंशू उर्फ घनश्याम भदौरिया निवासी मसूरी थाना पावई जिला भिंड की अंबाह थाना क्षेत्र के बरेह गांव में रिश्तेदारी है। यहां आने-जाने के दौरान ही गांव में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को उसने प्यार के जाल में फंसा लिया। एक साल तक प्रेम प्रसंग चलता रहा। इसके बाद इसकी जानकारी घनश्याम की पत्नी को लग गई। उसकी पत्नी व ससुरालीजन आए-दिन क्लेश करने लगे। इधर, नाबालिग प्रेमिका घनश्याम से शादी के सपने संजोए बैठी थी। 

घर से भागने के लिए बुलाया और हत्या कर दी
3-4 नवंबर की रात घनश्याम गांव से रात 11 बजे बरेह पहुंचा। उसने कॉल कर नाबालिग प्रेमिका को घर से बाहर बुलाया। रात तीन बजे प्रेमिका खेत में खड़े पेड़ के नीचे घनश्याम से मिलने पहुंच गई। घनश्याम ने उससे कहा- अब हमारा संबंध आगे नहीं बढ़ सकता। क्योंकि घर में पत्नी, ससुराल वाले लगातार क्लेश कर रहे हैं। लेकिन प्रेमिका तो घर छोड़कर आ चुकी थी। उसने वापस जाने से मना कर दिया। घनश्याम ने प्रेमिका के दुपट्टे से ही गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने प्रेमिका के मोबाइल की सिम निकाल कर फेंक दी और मोबाइल लेकर गांव भाग गया। 

मोबाइल नंबरों की सीडीआर-टावर लोकेशन से खुला हत्या का राज : 
बरेह गांव में हुए इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने मृतका के मोबाइल नंबर की सीडीआर खंगाली तो आरोपी का मोबाइल नंबर ट्रेस हुआ। इसके बाद सायबर सेल ने मोबाइल टावर लोकेशन व ग्रामीणों से चर्चा के आधार पर साक्ष्य एकत्रित कर मामले का पर्दाफाश किया। 

मामला ठंडा पड़ जाने के बाद लौटकर आया था घनश्याम
घनश्याम अपनी नाबालिग प्रेमिका की हत्या कर दिल्ली चला गया और वहां कैटरिंग का काम करने लगा। 8 दिसंबर को घनश्याम अपने गांव आया था। जिसकी जानकारी एडिशनल एसपी अनुराग सुजानिया को मिल गई। इसके बाद उन्होंने अंबाह पुलिस के साथ मसूरी पहुंचकर घनश्याम को गिरफ्तार कर लिया। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->