KAMAL NATH की सिख धर्म में गहरी आस्था, देश भर का सिख उनसे जुड़ा है: सलूजा | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता व मध्यप्रदेश यूथ फोरम के अध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि कमलनाथ जी एक सच्चे सिख हितेषी हैं, सिख धर्म में उनकी गहरी आस्था है। बड़ी संख्या में देश भर का सिख समुदाय उनसे जुड़ा हुआ है। सिख समाज के हितों की रक्षा व प्रगति के लिये वे सदैव अग्रणी रहे हैं। 

सलूजा ने कहा कि 84 के दंगों से उनका कोई लेना देना नहीं है। उनकी कोई संलिप्तता या भूमिका नही है और ना ही इस बात के आज तक कोई प्रमाण है। ना ही उन पर आज तक कोई प्रकरण इस मामले में दर्ज हुआ है। लेकिन मध्य प्रदेश के चुनाव में उनके कारण भाजपा को मिली करारी हार की बौखलाहट में भाजपा के लोग पर्दे के पीछे से घ्रणित राजनीति खेल रहे हैं। विकास के मुद्दों से ध्यान हटाने के लिये वे इस तरह की राजनीति खेल रहे है। वह जानबूझकर कमलनाथ जी पर झूठे आरोप लगा रहे हैं।

यदि कमलनाथ जी पर इस तरह के आरोप थे तो 34 वर्ष पुराने मामले में आज तक भाजपा चुप क्यों रही? केंद्र में भी पिछले साढे 4 वर्षों से उनकी सरकार है। इन 34 वर्षों में कमलनाथ जी कई पदों पर रहे। कई बार केंद्रीय मंत्री रहे। निरंतर सांसद का चुनाव लड़ते रहे। संसद के सदस्य रहे लेकिन तब तो भाजपा ने इस तरह के कोई आरोप उन पर नही लगाये? कोई आवाज नहीं उठाई? यह सब आरोप राजनीति से प्रेरित है व जानबूझकर कमलनाथ जी की छवि को धूमिल करने का प्रयास है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !