मेरी मंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं है: लक्ष्मण सिंह | MP NEWS

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गढ़ने वाले चाणक्य दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि मेरी मंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं है लेकिन यदि पार्टी चाहेगी तो दायित्व का पालन जरूर करूंगा। बता दें कि लक्ष्मण सिंह को कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री माना जा रहा है। 

चाचौड़ा सीट पर भाजपा की दबंग महिला विधायक ममता मीना को हराकर विधायक बने लक्ष्मण सिंह ने आज चाचौड़ा विधानसभा के आधा दर्जन गांव से अधिक का दौरा किया और जनता का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर लक्ष्मण सिंह ने कहा कि फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर जिन लोगों ने नौकरी हासिल की है उनकी जांच काफी लंबे समय से रुकी हुई थी और मेरे बड़े भाई दिग्विजय सिंह ने भी चुनाव के पहले प्रचार के दौरान कहा था जिन लोगों ने फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर नौकरी हासिल की है उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

ममता मीणा के पति की तरफ था इशारा
बता दें कि लक्ष्मण सिंह का इशारा ​पूर्व चाचौड़ा विधायक ममता मीना के पति व आईपीएस अधिकारी रघुवीर सिंह मीना की तरफ था। आईपीएस रघुवीर सिंह मीना पर फर्जी जाति प्रमाण पत्र लगाकर नौकरी पाने का आरोप था। चुनाव के समय रघुवीर सिंह मीना बड़ी ही चतुराई से अपनी पत्नी ममता मीना की विधानसभा के नजदीक आ गए थे। रघुवीर सिंह मीना पर राजनीति करने का आरोप भी लगता रहा है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !