INDORE: ननद ने भाभी पर किया एसिड अटैक, चेहरा झुलसा, आंख चली गई | MP NEWS

27 December 2018

इंदौर। यहां एसिड अटैक का मामला सामने आया है परंतु एसिड अटैक किसी मनचले बदमाश ने नहीं बल्कि ननद ने अपनी ही भाभी पर किया है। ननद इस बात से नाराज थी कि भाभी ने शराब के नशे में घुत होकर आए मौसा को घर में घुसने नहीं दिया था। 

तिलक नगर थाना प्रभारी पल्लवी शुक्ला के मुताबिक, घटना हरिजन मोहल्ले की है। पीड़िता ने बताया कि पास ही रहने वाले उसके मौसा ससुर बलराम आए दिन शराब पीकर घर आ जाते थे। 24 दिसंबर को वह घर में अकेली थी, तभी वह घर आ गए। मौसा को नशे में देख उसने घर आने से मना किया तो वो नाराज होकर चले गए। मौसा ने अपने घरवालों को महिला के प्रति भड़का दिया। आरोप लगाया कि महिला ने उन्हे अपमानित किया है। इस बात पर उनके परिवार के लोग पीड़िता से नाराज हो गए और विवाद करने लगे। 

पीड़िता के पति व परिजनों ने मौसा को मनाने के लिए घर बुलाया। बहस चल ही रही थी कि मौसा बलराम की 28 वर्षीय बेटी प्रीति घर आई और पीड़िता से पानी लाने को कहा। वह पानी लेकर आई। प्रीति पानी पीने लगी। इस दौरान पीड़िता किचन में चली गई। इसी बीच प्रीति ने खाली गिलास में एसिड डाल लिया। थोड़ी देर बाद उसे प्रीति ने गिलास वापस ले जाने को बुलाया। जैसे ही वह आई तो प्रीति ने गिलास से भाभी के चेहरे पर एसिड फेंक दिया। 

एसिड से पीड़िता की एक आंख खराब हो गई
पीड़िता को गोयल नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल सूत्रों के मुताबिक, एसिड से पीड़िता की एक आंख खराब हो गई है, वहीं दूसरी आंख पर भी असर हुआ है। मामले में दो दिन बाद तिलक नगर पुलिस ने एसिड अटैक की धाराओं में केस दर्ज कर मौसा ससुर की बेटी प्रीति को आरोपी बनाया है।

इसलिए दो दिन बाद सामने आया मामला
घटना के बाद पीड़िता को उसके परिजन एक निजी अस्पताल ले गए। परिजन के दबाव में अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस में तत्काल सूचना नहीं दी। दो दिन बाद अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज किया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->