LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





GURU RANDHAWA के शो में लड़कियों से अश्लील हरकतें, बाउसंसर्स ने लाठियां बरसाईं | GWALIOR MP NEWS

27 December 2018

ग्वालियर। हिंसक कार्रवाई करने का अधिकार किसी को नहीं है। सुरक्षा ऐजेंसियां भी खतरे की स्थिति में ही बल प्रयोग करतीं हैं परंतु यहां जीवाजी यूनिवर्सिटी कैंपस में बुधवार को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के कार्यक्रम में रंधावा के बाउंसर्स ने पब्लिक पर लाठियां बरसाईं। लोगों को मैदान में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। अब इसे लेकर बवाल शुर हो गया है। 

स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के देवेंद्र प्रताप तोमर ने अमेच्योर फाइट चैंपियंस लीग कार्यक्रम का आयोजन किया था। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा को यहां लोगों का मनोरंजन करने के लिए आमंत्रित किया गया था। आयोजन के दौरान व्यवस्थाएं खराब थीं। महिला एवं पुरुषों के लिए प्रवेश का दरवाजा एक ही था। इसलिए भीड़ बढ़ने लगी। आयोजकों ने पुलिस को इतनी भीड़ की सूचना नहीं दी थी अत: पुलिस कर्मी सीमित संख्या में उपस्थित थे। 

जब आयोजकों ने प्रवेश रोका तो अंदर घुसने के प्रयास में कुछ युवतियां भीड़ में फंस गईं और चीखने लगीं। कुछ लोगों ने युवतियों से छेड़छाड़ भी की, जिससे स्थिति और बिगड़ गई। तभी बाउंसरों ने लाठियां चलाना शुरू कर दिया। यूनिवर्सिटी थाने के टीआई राजेंद्र वर्मन ने कहा कि आयोजकों के कारण अव्यवस्था फैली। हमने सिपाही लगाए थे, लेकिन भीड़ अधिक हो गई थी। 

ऐसे बढ़ी भीड़, फिर हुई बेकाबू 
शाम करीब 7.30 बजे पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा कार्यक्रम में पहुंचे। इससे पहले ही आयोजन स्थल पर पास लिए हजारों लोग पहुंच गए थे। शाम करीब 7.45 बजे स्टेज के नजदीक आगे की ओर जो लोग थे, वो कुर्सियों पर खड़े हो गए। इस पर पीछे मौजूद लोगों को कुछ नजर नहीं आ रहा था। उन्होंने विरोध किया तो लाेगों ने शोर मचाया। भीड़ बढ़ने पर वीवीआईपी गेट और सामान्य गेट पर प्रवेश रोक दिया गया। एक ही गेट से एंट्री के कारण कुछ युवतियां फंस गईं। कुछ लोगों ने उनसे छेड़छाड़ कर दी, इस पर युवतियां रोने लगीं। यह देखकर भीड़ बेकाबू हो गई। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Suggested News

Popular News This Week

 
-->