आनंद सबधाणी मामले की जांच 11 के बाद होगी, कलेक्टर ने बताया | BHOPAL NEWS @ ANAND SABDHANI

Advertisement

आनंद सबधाणी मामले की जांच 11 के बाद होगी, कलेक्टर ने बताया | BHOPAL NEWS @ ANAND SABDHANI


भोपाल। सबधाणी कोचिंग (SABDHANI COACHING BHOPAL) के संचालक एवं कांग्रेस व सिंधी समाज की राजनीति करने वाले आनंद सबधाणी (ANAND SABDHANI) के आपत्तिजनक बयान के मामले में कलेक्टर सुदाम खाडे ने सरपंचों को आश्वस्त किया है कि चुनाव परिणाम ( Election results) आने के बाद सबधाणी के बयान की जांच की जाएगी और यदि जनप्रतिनिधियों के अपमान का मामला पाया गया तो कार्रवाई भी की जाएगी। इधर सरपंचों के संगठन ने आनंद सबधाणी के खिलाफ मानहानि का केस फाइल करने की तैयारी शुरू कर दी है। 

शुक्रवार को Collector से मिला सरपंचों का दल


सिंधी समाज उत्थान पंचायत के शहर अध्यक्ष आनंद सबधाणी के खिलाफ मोर्चा खाेलने वाले सरपंचों ने शुक्रवार को कलेक्टर सुदाम खाडे को ज्ञापन सौंपा। सरपंचाें ने मांग की है कि कलेक्टर मामले की जांच कराएं और सबधाणी के खिलाफ कार्रवाई करें। कलेक्टर ने आचार संहिता के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। इससे पहले गुरुवार को भी सरपंच कलेक्टर कार्यालय पहुंचे थे। उन्होंने एडीएम संतोष वर्मा को ज्ञापन दिया था। 

मामला क्या है

बुधवार को सिंधी समाज ने नीलम पार्क में विधायक रामेश्वर के खिलाफ धरना दिया था। इसमें सबधाणी ने जुमला बोलते हुए कहा था कि अनपढ़ सरपंच बन गए। सरपंच इसके बाद से ही सबधाणी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। फंदा सरपंच सुरेश मीणा ने कहा है कि सबधाणी सिंधी समाज के मंच से सरपंचों से माफी मांगे।