SWIGGY के डिलीवरी बॉय ने की छेड़छाड़, कंपनी बोली MODI से शिकायत करो | INDORE NEWS

18 November 2018

इंदौर। आॅनलाइन फूड डिलीवर करने वाली स्वीगी कंपनी के एक डिलीवरी बॉय ने फ्लैट में अकेली युवती को देख छेड़छाड़ की है। युवती के शोर मचाने पर अपार्टमेंट की कुछ महिलाएं बाहर आई आरोपी को पकड़ने लगी तो वह महिलाओं को भी धक्का देकर भाग निकला। बाद में परिवार वालों ने आरोपी की शिकायत पलासिया थाने में की। आॅर्डर के नंबर के आधार पर आरोपी हितेंद्र राय (38) को पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद हिरासत में ले लिया।
 
घटना लालाराम नगर इलाके के एक अपार्टमेंट में शुक्रवार शाम हुई। युवती ने गूगल पर सर्च करके स्वीगी के नाेएडा स्थित ऑफिस के नंबर पर जब फोन लगाया तो फोन पर बात करने वाले का कहना था कि हम केवल कंज्यूमर की समस्याएं सुनते हैं। युवती ने जब पूछा कि स्वीगी के हाई अथॉरिटी से बात कराओ, हम किससे शिकायत करें तो जवाब मिला- आप मोदीजी को शिकायत करो।

पुलिस डिलीवरी बॉय के वेरिफिकेशन पर गंभीर नहीं

शहर में आॅनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कई कंपनियां सक्रिय हैं। फूड सप्लाई करने वाली कंपनियों ने कई डिलीवरी बाॅय रखे हैं जिनका आपराधिक रिकाॅर्ड तक चेक नहीं किया। कई बदमाश प्रवृत्ति के लोग भी अकेली रहने वाली महिलाओं व छात्राओं को टारगेट करते हैं।

भंवरकुआं इलाके में डिलेवरी बाय से छेड़छाड़ की कई घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस को चाहिए कि वे इस तरह की फूड कंपनियों के डिलीवरी बाॅय का वेरिफिकेशन करे ताकि इस तरह की वारदातें न हों।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->