पिता की अर्थी उठाने से पहले वोट डाला | MP NEWS

29 November 2018

सनावद। गुरव समाज सनावद के अध्यक्ष के परिवार ने बहुत अच्छी मिशाल पेश की है, श्री गजानन्द सवनेर के परिवार में उनके काकाश्री अनोखीलाल सवनेर का निधन हो गया था। उनके पुत्रो ने पिता को मुखाग्नि देने से पहले गम में डूबे परिवार ने सबसे पहले मतदान केन्द्र पहुंचकर अपना वोट दिया। इसके बाद अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट के लिए रवाना हुए। 

सनावद के गुरव मोहल्ले, दानवीर मयाचन्द वार्ड 8 बूथ 176 बड़वाह विधानसभा 182 के बर्तन व्यवसायी अनोखीलाल सवनेर का 68 वर्ष की उम्र में 27 नवम्बर मंगलवार को रात 10 बजे निधन हो गया। जिनका बुधवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। मृतक के चारों बेटो संजय , सतीश, मनीष , बंटी, और बहुओं ने गम में डूबे होने के बावजूद लोकतंत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझी और अंतिम संस्कार की तैयारियों के बीच समय निकालकर मतदान केन्द्र तक अपना वोट डालने पहुंचे। इन परिवार में सभी भाइयो के परिवार और भाई भतीजो को मिलाकर कुल 60 मतदाता है जिन्होंने वोट डालकर आने के बाद पिता की अर्थी घर से उठी। 

स्व. अनोखीलाल के भतीजे और गुरव समाज अध्यक्ष एवम गजानन्द सवनेर ने बताया कि उनके काकाजी सदैव मतदान के कर्तव्य का पालन करते थे। इसलिए हम लोग भी मतदान करके कर्तव्य का पालन किया गया। हम लोगो ने रिस्तेदारो और समाज के जानपहचान के लोगो को भी सूचित कर दिया था कि आप पहले मतदान करने के बाद ही अंतिम यात्रा में शामिल होवे। सबसे पहले परिवार ने अपना मत पोलिंग बूथ पर जाकर दिया और EVM की बटन दबाने के बाद ही पिता को मुखाग्नि दी। जो कि लोकतंत्र के लिए एक मिसाल पेश हुईं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->