MP ELECTION: भाजपा में विधायकों की औकात कुत्तों से भी कम: बागी प्रत्याशी प्रमिला सिंह ने कहा

22 November 2018

शहडोल। भाजपा की बागी और हाल ही में कांग्रेस की सदस्यता लेने वाली जयसिंहनगर विधायक प्रमिला सिंह ने भाजपा विधायकों की तुलना कुत्तों से की है। स्थानीय पॉलीटेक्निक मैदान में बुधवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की सभा से पहले लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा विधायकों की औकात कुत्तों से भी कम रहती है। कुत्ता तो भौंक लेता है, लेकिन भाजपा विधायक कुछ भी बोल नहीं पाता है। वह कुछ बोलने की कोशिश भी करता है तो पट्टा खींचकर उसे चुप करा दिया जाता है।

भाजपा की करनी और कथनी में बहुत फर्क है
वे यहीं नहीं रुकी भाजपा आलाकमान पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जयसिंहनगर से मुझे टिकट नहीं दिया गया, तो किसी और को टिकट दे देते। बाहरी प्रत्याशी को लाकर चुनाव लड़ाया जा रहा है, क्या यहां के सभी आदिवासी नेता मर गए हैं। उन्होंने कहा भाजपा की करनी और कथनी में बहुत फर्क है। ये महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, लेकिन महिला सशक्तिकरण को रोकने का काम करते हैं। मैं तो इसकी भुक्तभोगी हूं। मैंने पांच साल तक जनता की सेवा की है। जब टिकट की बारी आई तो मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया। उन्होंने कहा पानी को बहते रहना चाहिए नहीं तो वह खराब हो जाता है। प्रदेश में यह वक्त बदलाव का है।

भाजपाइयों के अच्छे दिन आए  
वक्ताओं ने भाजपा पर तीखे हमले करते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में सिर्फ उनके नेताओं का ही भला हुआ है।अच्छे दिन आने का ढिढ़ोंरा पीटकर भारतीय जनता पार्टी लोगों को पांच साल से सिर्फ बहला ही रही है। भाजपा के इस पाखंड का अब पर्दाफास करना होगा। यहां कॉलेज, सड़क और तहसील आज भी अधूरी हैं। भाजपा के शासन काल में युवाओं को देने के लिए जितने उद्योग खुले नहीं उतने बंद हो रहे हैं। उन्होंने शिवराज सरकार को महिला सुरक्षा, खनन माफिया और युवा बेरोजगारी की समस्या पर जमकर खिंचाई की।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->