सत्यव्रत के बेटे सपा प्रत्याशी नितिन चतुर्वेदी को कांग्रेस ने निष्कासित किया | MP NEWS

22 November 2018

भोपाल। छतरपुर जिले की राजनगर सीट से समाजवादी पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी नितिन चतुर्वेदी को कांग्रेस ने निष्कासित कर दिया है। बता दें क नितिन चतुर्वेदी, कांग्रेस नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी के बेटे हैं। उन्होंने कांग्रेस ने टिकट मांगा था, नहीं मिला तो सपा ज्वाइन करके चुनाव मैदान में उतर गए। कांग्रेस ने उन्हे रोकने की काफी कोशिश की लेकिन जब बात नहीं बनीं तो निष्कासन की औपचारिक घोषणा कर दी गई। 

इन लोगों को भी निष्कासित किया गया
जिन और लोगों को कांग्रेस से निकाला गया है उनमें राजेश मेहतो, अनवरी खातून,लाला जयप्रकाश द्विवेदी,प्रकाश पांडेय, पीयूष दीक्षित,अंजना चतुर्वेदी, जगदीश शुक्ला,मनोज भटनागर, संतोष लटोरिया, क्षितिज शुक्ला, विशाल शर्मा, मोहन सिंह बुंदेला शामिल हैं।

इससे पहले कांग्रेस ने सत्यव्रत चतुर्वेदी के ख़िलाफ कार्रवाई कर उन्हें पार्टी से निष्कासित किया था। उनके बेटे नितिन ने बाग़ी होकर पिछले हफ़्ते राजनगर सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर नामांकन पत्र दाखिल किया था। सत्यव्रत चतुर्वेदी उनके साथ थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी ने 15 साल से जो गलती की है वो गलती बार बार दोहरा रही है। इसलिए अन्याय के खिलाफ वो जनता की अदालत में जाएंगे। उन्होंने कहा था जितना सहयोग पिता के रूप मे होगा वो अपने बेटे का करेंगे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->