अन्नदाता किसान, शिवराज सरकार की पहली प्राथमिकता: रामेश्वर शर्मा | MP NEWS

22 November 2018

भोपाल। हुजूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने आज  कलखेड़ा, मालीखेड़ी, बरखेड़ा नाथू, फंदा, पिपलिया धाकड़, दुबड़ी, हथाईखेड़ी, सास्ताखेड़ी, टीलाखेड़ी, नरेला सहित दो दर्जन से अधिक गांवों में पहुंचकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी शर्मा का अनेक क्षेत्रों में स्वागत किया गया। उन्होंने ग्रामीण मतदाताओं से कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं संचालित की हैं। 

उन्होंने कहा कि किसानों को अब बिजली के लिए घंटों इंतजार नहीं करना पड़ता है। गांवों में फसलों के लिए भाजपा शासनकाल में बिजली और पानी की बेहतर व्यवस्था की गई है। भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा ने आज एक दर्जन से ज्यादा गांवों में पहुंचकर विकास के नाम पर वोट मांगे। शर्मा का ग्रामीण क्षेत्र के मतदाताओं द्वारा साफा पहनाकर स्वागत किया गया। विधायक रामेश्वर शर्मा का स्थानीय नागरिक बंधुओं द्वारा अनेक स्थानों पर आरती उतारकर एवं फूल माला से अभिवादन किया गया। विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जाति, धर्म के नाम पर समाज में अराजकता फैलाने में लगी है। 

समाज को जाति ,धर्म में बांटकर सत्ता हथियाने वाली कांग्रेस जोड़-तोड़ की राजनीति में जुटी है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार विकास, सुशासन के लिए कृतसंकल्पित है। आज भाजपा के राज में प्रधानमंत्री सड़क योजना से गांवों का शहरों से संपर्क हो गया है। भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हुजूर विधानसभा को समृद्धशाली बनाने के सपने को हम साथ मिलकर पूरा करेंगे। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->