INDORE: भाजपा प्रत्याशी सोनकर को ग्रामीणों ने घेरा, विधायक खिसक लिए | MP NEWS

इंदौर। विधानसभा चुनाव में जनता सवाल कर रही है। सांवेर में जनता ने भाजपा विधायक एवं उम्मीदवार राजेश सोनकर को घेर लिया। ग्रामीणों ने तीखे शब्दों में विधायक को डांट लगाई तो सोनकर समर्थक भी ग्रामीणों से भिड़ गए। हालात तनावपूर्ण होते नजर आए तो विधायक सोनकर ने खिसक लेना ही उचित समझा। 
ताजा मामला इंदौर के सांवेर विधानसभा क्षेत्र का है। बुधवार को इस विधानसभा के बीसाखेड़ी गांव में भाजपा उम्मीदवार और वर्तमान विधायक राजेश सोनकर जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे।जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने स्थानीय समस्याओं का निराकरण नहीं होने की बात कही। इस पर भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के मध्य जोरदार बहस हो गई। बहस बढ़ती देख विधायक वहां से रवाना हो गए।

ग्रामीणाें का आरोप है कि सोनकर के काफिले ने जाते-जाते एक गाय को कुचल दिया जिसकी हातल गंभीर बताई जा रही है। कांग्रेस ने इस सीट से पूर्व विधायक तुलसी सिलावट को मैदान में उतारा है। इस संबंध में सोनकर का कहना है कि ग्रामीण सड़क को लेकर विरोध कर रहे थे लेकिन यह सड़क मंजूर हो चुकी है। आचार संहिता के कारण वर्क आॅर्डर जारी नहीं हो सका है।

भाजपा उम्मीदवार सोनकर का विरोध पहले से ही क्षेत्र की जनता द्वारा किया जा रहा है। वहीं स्थानीय भाजपा नेताआें ने भी इस बार उम्मीदवार बदलने की मांग की थी लेकिन लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के सपोर्ट के चलते राजेश सोनकर टिकट पाने में सफल हो गए। हालांकि राजनीतिक जानकारों के अनुसार क्षेत्र में सोनकर की स्थिति कमजोर है।