पटवारियों ने कहा: जब सभी को चुनाव भत्ता मिलता है तो हमें क्यों नहीं | EMPLOYEE NEWS

15 November 2018

इंदौर। मप्र पटवारी संघ ने एक बार फिर चुनाव कामों के लिए भत्ता देने की मांग की है। मंगलवार को भारत निर्वाचन आयोग के दौरे के दौरान संघ के पदाधिकारियों ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओपी रावत से मुलाकात कर कहा कि चुनाव काम करने के लिए कोटवारों से लेकर उच्च स्तर तक सभी अधिकारी-कर्मचारियों को अतिरिक्त भत्ता दिया जाता है, लेकिन 24 घंटे काम करने वाले पटवारियों को कोई राशि नहीं दी जाती। आयोग ने विचार करने की बात कही। ज्ञापन देते समय ओम परमार, नवीन वसुनिया, मनीष बांगर, योगेंद्र श्रीवास्तव, मनोज परिहार व अन्य पटवारी उपस्थित थे। 

गर्भवती पत्नी का ब्लेड से गला काट दिया
इंदौर। जूना रिसाला में बुधवार रात पारिवारिक विवाद में एक शख्स ने गर्भवती पत्नी के गले पर ब्लेड मार दिया। महिला को गंभीर हालत में एमवायएच में भर्ती कराया गया है। सदर बाजार थाना प्रभारी सविता चौधरी ने बताया कि 26 वर्षीय रुबीना के गले पर उसके पति शब्बीर ने ही ब्लेड से हमला किया है, उसे तीन टांके आए हैं। आरोपी पति शब्बीर निवासी उज्जैन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वह वारदात के बाद से ही फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। 

12 वीआईपी वाहनों पर चालानी कार्रवाई
इंदौर | नंबर प्लेट पर पार्टी या पद का नाम या प्रचार या गाड़ी पर हूटर लगाने वाले वाहनों के खिलाफ परिवहन विभाग ने बुधवार को भी अभियान चलाया। इस दौरान रिंग रोड और बायपास पर जांच कर 12 वाहनों पर नियम विरुद्ध लगी नंबर प्लेट और हूटर हटाए। ऐसे वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई भी की गई।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->