Loading...

गुरूजी की तर्ज पर अतिथि शिक्षकों को नियमित करने की प्रक्रिया की जायेगी: कांग्रेस | EMPLOYEE NEWS

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश में कार्यरत एक लाख बीस हजार अतिथि शिक्षकों के गुरूजी की तर्ज पर नियमित करने की प्रक्रिया की जायेगी। वे आज यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में उनसे मिलने सभी जिलों से आये अतिथि शिक्षक संघ के जिला अध्यक्षों को संबोधित कर रहे थे। समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजयसिंह भी इस अवसर पर उपस्थित थे। ये सभी लोग प्रदेश कांग्रेस के सचिव राजेन्द्र साहू के नेतृत्व में कमलनाथ से मिलने यहां आये थे। 

कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार में पिछले 14 सालों से शिक्षकों के साथ जो अन्याय हो रहा है उसे हम खत्म करेंगे। कांग्रेस हमेशा अन्याय की विरोधी रही है और हमारी सोच सकारात्मक है। उन्होंने कहा कि अतिथि शिक्षकों का मुद्दा हमने वचन पत्र में शामिल किया है। हमने संकल्प लिया है कि वचन-पत्र के एक-एक बिंदु को समय सीमा निर्धारित करके पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि शिक्षक, विद्यार्थी, किसान, महिलाऐं आदि सबके सहयोग से मध्यप्रदेश में कांगे्रस का झंडा लहरायेगा और सरकार बनेगी। 

मतदान को 16 दिन शेष बचे हैं। समय सीमित है, इसलिये सभी कार्यकर्ता सब कुछ छोड़कर केवल कांगे्रस को जिताने का काम करें। अतिथि शिक्षकों ने घोषणा पत्र में उनकी मांग शामिल करने के लिये उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए आश्वस्त किया कि हम सभी कांगे्रस के साथ हैं। सभी लोग इस सरकार से मुक्ति और परिवर्तन चाहते हैं।