DEWAS: 17 साल की लड़की पर एसिड डालकर रेप किया, गंभीर | MP NEWS

12 November 2018

सतवास। देवास के पास सतवास में महिला पर एसिड फेंकने और दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल ये महिला अपने साथ हो रहे अत्याचार को विरोध कर रही थी, इससे नाराज आरोपित ने उस पर एसिड फेंका और उसके साथ दुष्कर्म भी किया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामला सतवास के पास ग्राम किटखेडी का है। यहां रहने वाली 17 वर्षीय युवती 8 नवंबर को रात 11 बजे अपने घर से स्वयं की आटा चक्की पर अपने माता-पिता के पास सोने जा रही थी। रास्ते में उसे लोकेश प्रजापत निवासी गाड़ागांव व गोविंद निवासी किटखेड़ी मिले। दोनों ने उसे जबरदस्ती मोटरसायकल पर बिठा लिया और उसे ग्राम गाड़ागांव में लोकेश के घर ले गए। लोकेश ने युवती से के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

बलात्कार का विरोध करने पर लोकेश ने उसके उपर एसिड फेंक दिया। एसिड से महिला के हाथ, पैर, सीना और चेहरा झुलस गया। ये दरिंदे यहीं नहीं रुके, एसिड फेंकने के बाद लोकेश ने युवती से दुष्कर्म किया। इससे युवती बेहोश हो गई। आरोपित लोकेश ने युवती को रात में कीटखेडी के रास्ते पर पटक दिया। 

सुबह बृजलाल नामक ग्रामीण ने घायल अवस्था में मिली युवती को पहचाना और उसे तत्काल उसके पिता व भाई के पास ले गए। गंभीर घायल होने से कारण परिजन 9 को सुबह ही इंदौर के सुयोग हास्पिटल में ले गए। स्थिति में सुधार होने के बाद युवती 11 नवंबर की रात 1.30 बजे थाने पर आई। पूरा घटनाक्रम बताया।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने रात में प्रकरण पंजीबृद्ध किया। सतवास में चिकित्सक नहीं होने से पुलिस ने युवती को उपचार व परीक्षण के लिए कन्नौद भेजा वहां से चिकित्सकों ने इन्दौर रेफर किया। फिलहाल आरोपितो की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। उन्हें पकड़ने के लिए तीन स्थानो पर टीमें भेजी गई है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->