DATIA: अध्यापक बोला नरोत्तम मिश्रा जिंदाबाद, सस्पेंड | EMPLOYEE NEWS

22 November 2018

दतिया। दतिया अनुभाग के ग्राम गढ़ी में स्थित माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ अध्यापक बलराम शर्मा और जिगना प्राथमिक विद्यालय के सहायक शिक्षक बृजेश कुमार मिश्रा को भाजपा की आमसभा में प्रत्याशी के समर्थन में नारे लगाना भारी पड़ गया। कलेक्टर डॉ. वीरेंद्र सिंह रावत के आदेश पर जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक और अध्यापक, दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। शर्मा व मिश्रा को निलंबन की अवधि में उप जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में अटैच किया गया है। 

जानकारी के अनुसार जारी आदेश में बताया कि ग्राम गढ़ी के शामावि में पदस्थ अध्यापक बलराम शर्मा और जिगना के शाप्रावि बृजेश कुमार मिश्रा की विधानसभा प्रत्याशी के साथ प्रचार प्रसार कार्यक्रम में सम्मिलित होने की शिकायत प्राप्त हुई थी। शिकायत में पुष्टि के रूप में फोटोग्राफ उपलब्ध कराए गए, जिनमें प्रत्याशी के साथ प्रचार प्रसार कार्यक्रम के दौरान सम्मिलित रहने एवं नारे लगाने की पुष्टि हुई। 

शर्मा और मिश्रा का यह कृत्य प्रथम दृष्टया मप्र सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के नियमों के विपरीत तथा कदाचरण की श्रेणी में आने पर दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->