DAMOH: प्रभाकर कुमार BANK मैनेजर रिश्वत लेते गिरफ्तार | MP NEWS

20 November 2018

दमोह। सागर लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उसने एक छापामार कार्रवाई में प्रभाकर कुमार ब्रांच मैनेजर भारतीय स्टेट बैंक (PRABHAKAR KUMAR MANAGER SBI) को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोप है कि बैंक मैनेजर प्रभाकर कुमार एक किसान से KCC LOAN अप्रूव करने के बदले 15000 रुपए की रिश्वत मांग रहा था। 

दमोह के असलाना रेलवे स्टेशन के नजदीकी गांव सदगुवा में संचालित भारतीय स्टेट बैंक की ब्रांच से केसीसी लोन पास कराने के लिए किसान विजय पटेल पिता विन्द्रावन पटेल निवासी ग्राम सेमरा बुजुर्ग पथरिया ने अपना व अपनी मां के नाम आवेदन किया था। परंतु बैंक मैनेजर प्रभाकर कुमार 15 हजार रुपए की रिश्ववत की मांग करते हुए लोन पास करने में टाला मटोली कर रहे थे। जिसकी शिकायत विजय पटेल द्वारा लोकायुक्त सागर से की गई थी।

मंगलवार दोपहर लोकायत सागर की टीम ने अपना जाल बिछाते हुए रिश्वतखोर बैंक मैनेजर प्रभाकर कुमार और उसके निजी सहयोगी आशीष पटेल बैंक में लगे प्राइवेट कर्मचारी को रिश्वत के 10 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा। रिश्वत की रकम बैंक मैनेजर के कहने पर उसके सहायक आशीष पटेल को दी गई थी। इस वजह से  बैंक मैनेजर के अलावा सहयोगी को भी लोकायुक्त टीम ने हिरासत में लेते हुए कार्यवाही की है।

बताया जा रहा है कि प्रबंधक प्रभाकर कुमार द्वारा आशीष पटेल से वाट्सअप पर मैसेज कर आवेदक विजय से रूपये लेने की बात की थी। जिस के बाद लोकायुक्त ने दोनों के मोबाइल सेट भी कब्जे में ले लिए हैं। लोकायुक्त्त कार्यवाही में निरीक्षक मंजू सिंह, बीएम दिवेदी एवं टीम शामिल रही। आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धारा ओं के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए कार्यवाही जारी है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->