Advertisement

ARVIND KEJRIWAL: झूठ बोल रही है दिल्ली पुलिस, हादसा नहीं ​हमला है, VIDEO सामने आया



नई दिल्ली। अब तक आम आदमी पार्टी दिल्ली पुलिस पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाती थी परंतु लोग इसे मानते नहीं थे। आज सीसीटीवी ने दिल्ली पुलिस की कलई खोलकर रख दी। अरविंद केजरीवाल पर हुए मिर्च पाउडर हमले को दिल्ली पुलिस ने हादसा बताने की कोशिश की थी। अब वीडियो सामने आ गया है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि यह हादसा नहीं योजनाबद्ध हमला है। 

सामने आए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपित युवक आवेदन देने के बहाने नजदीक आया। पैर छूने के बहाने और नजदीक गया। एक हाथ से पैर छूने की कोशिश की और दूसरे हाथ से अरविंद केजरीवाल के चेहरे पर मिर्च पाउडर मल दिया। इसी घटनाक्रम में केजरीवाल का चश्मा भी टूटा। साफ समझ में आ रहा है कि यह सबकुछ योजनाबद्ध था और निश्चित रूप से यह एक आम आदमी की करतूत नहीं हो सकती, क्योंकि घटनास्थल दिल्ली सरकार का सचिवालय है। 

दिल्ली पुलिस ने क्या कहा था
दिल्ली पुलिस का कहना है कि है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल पर किया गया हमला अनजाने में किया गया लग रहा है और संभवतः पाउडर हमलावर के हाथ से गिर गया होगा। एक बयान में दिल्ली पुलिस ने कहा कि हमलावर अनिल कुमार सीएम से अपनी समस्या साझा करने आया था। इस दौरान उसने सीएम को एक नोट दिया और उनके पांव छूने के लिए झुका। तभी उसके हाथ से मिर्ची पाउडर गिर गया। यह जांच की जा रही है कि हमला था या पाउडर गैर इरादतन गिर गया था।

AA पार्टी ने कहा भाजपा की साजिश
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री पर हमले के लिए बीजेपी ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर साजिश रची है। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी की ‘ओछी चाल’ के आगे उनकी पार्टी नहीं झुकेगी। इसके साथ ही आप ने इस हमले को ‘राजनीति से प्रेरित’ बताया और आरोप लगाया कि हमलावर नारायणा इलाके के बीजेपी नेता के साथ जुड़ा हुआ है।