मप्र में कांग्रेस के लोग मेरी मां को गाली दे रहे हैं: नरेंद्र मोदी | NATIONAL NEWS

24 November 2018

भोपाल। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मोदी से मुकाबला करने की हिम्मत नहीं रही तो अब कांग्रेस के लोग मोदी की मां को गाली दे रहें है। बता दें कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक राज बब्बर ने कल रुपए के मुकाबले डॉलर के मूल्य की तुलना मोदी की माताजी की उम्र से कर दी थी। 

क्या कहा था राज बब्बर ने
राज बब्बर ने गुरुवार को एक चुनावी रैली में कहा, '(प्रधानमंत्री बनने से पहले) मोदी कहते थे कि डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया है कि इसका मूल्य उस वक्त के प्रधानमंत्री (मनमोहन सिंह) की उम्र के करीब जा रहा है। राज बब्बर ने कहा, 'प्रधानमंत्री महोदय, आपने तो तब इज्जत से उनका नाम नहीं लिया था, लेकिन हमारी परंपरा यह नहीं कहती। हम तो यह कहना चाहेंगे कि आज रुपया गिरकर आपकी पूजनीय माताजी की उम्र के करीब पहुंचना शुरू हो गया है।' राज बब्बर, उत्तरप्रदेश की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष हैं। वह 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए गुरुवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर थे।

और क्या कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने
पिछले 18 साल से सीना तान के मैं कांग्रेस को हर एक मौके पर चुनौती देकर पराजित करते हुए आया हूं और आज कांग्रेस इस स्तर तक गिर गयी है कि वो मेरी मां को चुनाव में घसीट लायी है। 
कांग्रेस पार्टी अगर सोच रही है कि मोदी की मां को गाली देने से उनकी जमानत बच जायेगी तो वो समझ लें कि मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देगी। 
कांग्रेस पार्टी जितनी गाली मामा शिवराज को देगी उतना ही जवाब मध्य प्रदेश के उनके भांजे और भांजी देने वाले हैं। 

नामदार अपने मामा एंडरसन और क्वात्रोची को याद कर लें
नामदार भोपाल गैस कांड में हजारों लोगों की मौत के गुनहगार अपने मामा एंडरसन को भी याद कर लेते जिनको आपके पापा ने स्पेशल विमान से रातों रात भारत से अमेरिका भेज दिया था। 
अच्छा होता शिवराज जी को गाली देने से पहले कांग्रेस के नामदार ने अपने क्वात्रोची मामा को याद कर लिया होता जिसको आपके पापा ने बोफोर्स घोटाले में हिन्दुस्तान की सुरक्षा के लिए आवंटित धन को चुराने का परमिट दिया था। नोटों की हेराफेरी में जिन लोगों को जमानत पर घूमना पड़ रहा है वो आज तिलमिलाए घूम रहें हैं। 


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->