Loading...

टिकट की टशन: सीएम हाउस के सामने हंगामा, माहौल गर्म | BHOPAL NEWS

भोपाल। भाजपा की पहली लिस्ट आने से पहले नेताओं ने प्रदेश कार्यालय पर पुलिस का पहरा बिठाया था परंतु हंगामा सीएम हाउस के सामने होना लगा। वेल सिंह भूरिया 25 गाड़ियों के काफिले के साथ आ धमके। बाबूलाल गौर समर्थकों ने भी प्रदर्शन किया। मंत्री कुसुम मेहदेले खुद ही चली आईं। उनके साथ कोई नहीं था।

शनिवार की शुरुआत सीएम हाउस के सामने से हुई। जब बीजेपी नेता वेल सिंह भूरिया अपने समर्थकों की फौज के साथ वहां पहुंच गए। टिकिट कटने से बिफरे वेलसिंह भूरिया समर्थकों के साथ करीब 25 गाड़ियों में सवार होकर पहुंचे थे। भूरिया सरदारपुर से विधायक हैं लेकिन इस बार उनका टिकट संजय बघेल को दे दिया गया है।

उसके बाद पूर्व सीएम बाबूलाल गौर के समर्थक मैदान में उतर आए। गोविंदपुरा सीट अभी होल्ड पर रखी गयी है। गौर समर्थक उनका टिकट कटने की आशंका से गुस्साए हुए हैं। उन्हें डर है कि कहीं बाबूलाल गौर का टिकट उनकी बहू कृष्णा गौर को ना दे दिया जाए। उनके समर्थकों ने गोविंदपुरा में ही हंगामा किया।

पन्ना सीट के लिए भी अभी टिकट का एलान नहीं किया गया है। यहां से कुसुम मेहदेले विधायक हैं। उनका इस बार टिकट कट सकता है। मेहदले भी सीएम हाउस पहुंची और शिवराज सिंह से मुलाक़ात की।

मेरे कहने से क्या होगा: कैलाश जोशी
पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी ने अपना मत दिया। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के टिकिट होल्ड करने पर जोशी ने कहा मैं कह भी दूं कि गलत हो रहा है तो इससे क्या होगा। पार्टी तय करती है, मेरे कहने से कुछ नहीं होगा।

उज्जैन में नागदा में केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत के घर का भाजपा कार्यकर्ताओं ने घेराव कर दिया। महिदपुर का टिकट रोकने से नाराज है कार्यकर्ता।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com