BHOPAL: रामेश्वर शर्मा विरोधी श्याम सिंह समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल | MP NEWS

11 November 2018

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी से कोलार के दबंग नेता श्याम सिंह मीना ने रविवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह 1200 लोगों की उपस्थिति का दावा किया गया है। श्याम सिंह मीना का कहना है कि ये सभी भाजपा के कार्यकर्ता हैं जो अब कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। सदस्यता के लिए नयापुरा स्थित आम्र श्री मैरिज गार्डन में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 

रामेश्वर शर्मा को रिकॉर्ड मतों से हराएंगे
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्याम सिंह मीना ने विधायक रामेश्वर शर्मा पर कई आरोप लगाए और कहा की उन्होंने जनता को बहुत परेशान किया श्री मीना का दावा था कि इस बार पूरा मीना समाज कांग्रेस के साथ खड़ा हुआ है इस चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत का अंतर 1 लाख पार करेगा श्री मीना का यह भी कहना था की कांग्रेस उन्हें जहाँ की और जैसी भी जिम्मेदारी देगी वे वह पंजे का परचम लहरा के ही दम लेंगे।

उम्मीदवार नही कांग्रेस और भाजपा की लड़ाई है
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि टिकिट वितरण सबसे खराब काम है जिसको टिकिट नही मिलता उसका नाराज होना सभाविक है सभी को टिकिट बाटकर खुश नही किया जा सकता जो टिकिट मांग रहे थे और नही मिला कांग्रेस उनके प्रति क्षमा प्रार्थी है वे अपनी नाराजगी और गुस्सा उतार फेंके यह उम्मीवार की लड़ाई नही कांग्रेस भाजपा की लड़ाई है बदलाव का वक़्त है और कांग्रेस बदलाब लाके रहेगी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->