MP चुनाव में MODI से ज्यादा YOGI की डिमांड | MP ELECTION NEWS

11 November 2018

खंडवा। विधानसभा चुनाव के लिए 14 नवंबर के बाद राजनीतिक दलों का प्रचार तेज हो जाएगा। राजनीतिक दल केंद्रीय एवं राज्य स्तर के साथ फिल्म स्टार को प्रचार के लिए बुलाने का प्रयास कर रहे हैं। खंडवा में भाजपा के प्रत्याशियों की पहली पसंद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं। सीएम योगी की सभा के लिए जिला भाजपा एक ऐसा केंद्रीय स्थान चुन रही है, जहां खंडवा के साथ खरगोन और बुरहानपुर की जनता भी सभा में शामिल हो सके। फिलहाल आमसभा की तारीख तय नहीं हो पाई है।

भाजपा के नेताओं की माने तो आमसभा के लिए खंडवा, पंधाना, मांधाता और हरसूद के प्रत्याशियों ही पहली पसंद जहां योगी है, वहीं दूसरी पसंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश कोटवाले ने बताया यूपी के सीएम योगी और पीएम मोदी की सभा के लिए पार्टी को लिखा है। विधानसभावार भी स्टार प्रचारकों की सभा का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए अभी पार्टी से नाम नहीं आए हैं।

हरसूद में सिंधिया, खंडवा में कमलनाथ की आमसभा

कांग्रेस भी विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारकों को जिले की चारों ही सीटों पर बुलाएगी। कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की मांग वाली सूची सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी को स्थानीय नेता भेजेंगे। जानकारी के मुताबिक हरसूद में ज्योतिरादित्य सिंधिया और खंडवा में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ की आमसभा होगी। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष ओंकार पटेल ने बताया विधानसभावार स्टार प्रचारक पार्टी से आएंगे। सोमवार तक जिले की चारों ही विस के लिए अलग-अलग स्टार प्रचारकों की सूची पार्टी के प्रदेश कार्यालय को भेजेंगे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->