ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछिए सीधे सवाल #AskScindia

06 November 2018

भोपाल। पिछले दिनों कांग्रेस में जो कुछ घटा और टिकट वितरण में जो कुछ हुआ उसके बाद लोगों के पास कांग्रेस नेताओं से पूछने के लिए ढेरों सवाल हैं। लोगों को सबसे ज्यादा सवाल दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछना हैं। टीवी न्यूज चैनल ABP News ने एक अवसर उपलब्ध कराया है। आप ज्योतिरादित्य सिंधिया से सीधा सवाल पूछ सकते हैं। 

ABP News ने बताया है कि वो कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक एक्सक्लूसिव लाइव इंटरव्यू करने जा रहे हैं जो शुक्रवार 09 नवम्बर 2018 को आयोजित होगा। इस एक्सक्लूसिव लाइव इंटरव्यू में आम लोगों के सवालों को शामिल किया जाएगा और सिंधिया उनका जवाब देंगे। अत: एक अवसर है। मध्यप्रदेश के जागरुक नागरिक इसका उपयोग कर सकते हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया से सवाल पूछने के लिए क्या करें

ज्योतिरादित्य सिंधिया से सवाल पूछने के लिए आपको बस इतना करना होगा। 
अपने ट्वीटर अकाउंट को लॉग इन करें। 
पोस्ट बॉक्स में अपना सवाल टाइप करें। 
सवाल के नीचे चाहें तो अपना नाम व नंबर भी लिख दें। 
अंत में #AskScindia लगाएं और @abpnewstv व @BhopalSamachar को टैग करके पोस्ट कर दें। 

भोपाल समाचार को टैग क्यों करें
आयोजन एबीपी न्यूज का है और जवाब ज्योतिरादित्य सिंधिया को देना है। तब सवाल यह है कि भोपाल समाचार को टैग क्यों करें। वह इसलिए कि यदि आपके सवाल में दम है और एबीपी न्यूज किसी कारणवश उसे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने नहीं रख पाते तो आपका प्रश्न खराब नहीं होगा। हम उसे bhopalsamachar.com पर पूरे सम्मान के साथ प्रकाशित करेंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week