सुरेश पचौरी के खिलाफ PCC में भारी हंगामा, पुतले को जूते मारे, जलाया | #पार्टी_गई_तेल_लेने | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने सोमवार को तीसरी लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में बहुप्रतीक्षित राजधानी की मध्य विधानसभा से कांग्रेस नेता आरीफ मसूद को टिकट दिया गया है। लेकिन कांग्रेस में अब उनके टिकट का विरोध शुरू हो गया है। इस सीट से सैयद साजिद अली और नासिर इस्लाम भी टिकट की मांग कर रहे थे। जो नाम भोपाल से भेजे गए थे उनमें इन नेताओं का नाम भी था। लेकिन प्रबल दावेदार आरीफ मसूद माने जा रहे थे। 

कांग्रेस की ओर से टिकट की घोषणा होने के बाद मंगलवार को दावेदार सजिद अली और नासिर इस्लाम के समर्थकों ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय, भोपाल पहुंच कर भारी हंगामा किया। कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए प्रदेश मीडिया अध्यक्ष शोभा ओझा के कमरे में घुस गए। साजिद अली के कार्यकर्ताओं में कार्यालय के बाहर सुरेश पचौरी का पुतला भी जलाया। 

कार्यकर्ताओं ने पचौरी पर टिकट की सौदीबाजी का आरोप भी लगाया। दोनों नेताओं के कार्यकर्ताओं ने पचौरी पर जमकर भड़ास निकाली। कार्यालय के बाहर ही पचौरी का पुतला जलाया गया और जूते चप्पल भी मारे गए। हंगामा बढ़ता देख कांग्रेस नेताओं ने कार्यकर्ताओं को शांत कराने का प्रयास किया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !