जो कांग्रेस अपना नेता तय नहीं कर पाई, वो प्रदेश क्या चलाएगी: शिवराज सिंह | MP NEWS

06 November 2018

शहडोल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस में कौन बनेगा करोड़पति जैसा यक्ष प्रश्न बन गया है। पूरी कांग्रेस कंफ्यूज है और अपना नेता ही तय नहीं कर पा रही है। भाजपा का सेनापति तय है, जबकि कांग्रेस में कंफ्यूजन इतना है कि यह प्रदेश में नेता तय नहीं कर पा रहे हैं। 

कांग्रेसियों से पूछो कि तुम्हारा नेता कौन है पार्टी किसे मुख्यमंत्री बनाएगी, तो अलग-अलग नेताओं के नाम बताते हैं। कहीं लिखा मिलता है कमलनाथ सरकार, कहीं सिंधिया सरकार, कहीं अजय सरकार तो कहीं भूरिया सरकार। उन्होंने जनता से पूछते हुए कहा कि जो नेता इतने कन्फ्यूजन में हैं, उनकी पार्टी कभी प्रदेश चला सकती है क्या ? 

कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कांग्रेस को रात-रात भर नींद नहीं आती और कांग्रेस वाले रात-रात भर जागते हैं। कांग्रेस के पास चुनाव में कोई मुद्दा नही है। कांग्रेस विकास विरोधी है हम विकास करते हैं तो उनको दर्द होता है। पिछले 15 सालों से सत्ता से बाहर कांग्रेस नेता सत्ता के लिए छटपटा रहें हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week