LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




AMIT SHAH ने मप्र के नेताओं को दिल्ली बुलाया, शिवराज को छोड़ सब पहुंचे | MP NEWS

30 November 2018

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मध्यप्रदेश के सभी प्रभावशाली नेताओं को दिल्ली बुलाया। कहा जा रहा है कि सीएम शिवराज सिंह को छोड़कर लगभग सभी को बुलाया गया। यहां चुनाव की समीक्षा और नतीजों का पूर्वानुमान लगाने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि इस चुनाव में अमित शाह ने शिवराज सिंह को फ्रीहेंड दिया था। 

बताया जा रहा है कि भाजपाध्यक्ष अमित शाह ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को दिल्ली बुलाकर वोटिंग का फीडबैक लिया। पार्टी सूत्रों का कहना है कि संभागवार काम देख रहे पार्टी नेताओं और संगठन मंत्रियों से भी तमाम सीटों के वोटिंग ट्रेंड का आकलन लिया गया। 

शाह-रामलाल ने जुटाए क्षेत्रवार आंकड़े :

नरेंद्र सिंह तोमर और राकेश सिंह ने शाह और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल को मालवा-निमाड़, विंध्य व महाकौशल की क्षेत्रवार रिपोर्ट दी। 
प्रदेश संगठन ने केंद्रीय नेतृत्व को भरोसा दिलाया गया कि बढ़ी हुई ढाई फीसदी वोटिंग से नुकसान नहीं है। वहीं केंद्रीय नेतृत्व भी जानकारी जुटा रहा है।
पार्टी सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 11 दिसंबर को मतगणना से पहले तमाम प्रत्याशियों की बैठक बुला सकते हैं। मालवा-निमाड़ की जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से ली गई। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->