एश्वर्या से तलाक की अर्जी: 5 महीने भी नहीं चला लालू के लाल का रिश्ता | MP NEWS

02 November 2018

पटना। लालू प्रसाद यादव के बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से अलग होना चाहते हैं। तेजप्रताप ने इसके लिए कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है। बता दें कि दोनों की शादी पांच महीने पहले हुई थी।तेजप्रताप यादव शादी के पांच महीने के बाद ही अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या के साथ तलाक लेना चाहते हैं। बताया जाता है कि दोनों चार महीने से साथ नहीं रह रहे हैं। तलाक के लिए तेजप्रताप यादव ने पटना फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी है।

उन्होंने उमाशंकर द्विवेदी की कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होने वाली है। तेजप्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने हिंदू मैरेज एक्ट के 13 (1) (1A) के तहत फैमिली कोर्ट में अर्जी दायर की है। तेजप्रताप ने दायर याचिका में कहा है कि वह ऐश्‍वर्या के साथ नहीं रहना नहीं चाहते हैं। तेजप्रताप के मुताबिक, ऐश्वर्या राय उन्हें प्रताड़ित करती हैं। आरजेडी विधायक चंद्रिका राय बेटी ऐश्वर्या को लेकर राबड़ी आवास पहुंचे। वहीं, मीसा भारती भी वहां पहुंच गई हैं। पूरा परिवार तेजप्रताप को मनाने में लगा हुआ है।

रांची जा रहे तेजप्रताप आधे रास्ते से राबड़ी आवास लौट गए। हालांकि, लालू परिवार से जुड़े सूत्रों और तेजप्रताप ने इसका खंडन किया है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने तलाक की खबरों से इनकार किया है। ऐश्वर्या राय पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी हैं। दोनों की शादी इस साल 12 मई को पटना में धूमधाम से हुई थी. दोनों की शादी में देश की जानी-मानी राजनीतिक हस्तियां शामिल हुई थीं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week