शिवराज सिंह चौहान का चमत्कार: कैलेंडर के 5 साल में उम्र मात्र 3 साल बढ़ी | MP NEWS

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है। इसी के साथ उनके नामांकन का सामाजिक परीक्षण भी शुरू हो गया है। बताया गया है कि 2013 में जब शिवराज सिंह ने नामांकन भरा था तब अपनी उम्र 56 साल बताई थी। 5 साल बाद 2018 में उनकी उम्र 61 साल होना चाहिए थी परंतु उन्होंने नामांकन में 59 साल बताई है। यानी कैलेंडर के 5 सालों में शिवराज सिंह की उम्र मात्र 3 साल ही बढ़ी।

manishbpl ने अपने हेंडल @manishbpl1 पर लिखा है: राजनेताओं की उम्र धीरे-धीरे बढ़ती है उसका खुलासा #मुख्यमंत्री  #शिवराजसिंहचौहान के हलफनामे से हुआ। 5 वर्ष पहले मुख्यमंत्री के एफिडेविट में उनकी उम्र 56 वर्ष थी जो कल भरे एफिडेविट में बढ़कर 59 साल ही हो पाई। 

इसके साथ ही शिवराज सिंह की ट्रोलिंग शुरू हो गई। Dr_Rajpurohit ने अपने हेंडल @dr_rajpurohit पर लिखा: 56+5=61 लिखते तो उनकी गलतियों पर काँग्रेस गण यह कह सकते थे कि मामा सठिया गए हैं। इसलिए मामा ने एलेक्शन एफिडेविट में 56+5= 59 कर दिया। 

विकीपीडिया में शिवराज सिंह चौहान का जन्म 5 मार्च 1959 को होना दर्ज किया गया है। इस हिसाब से उनकी आयु आयु 59 ही है। सवाल यह उठता है कि उन्होंने 2013 में उम्र बढ़ाकर क्यों बताई या फिर 2013 से 2018 क लिए फार्मूला 60 से बचने के लिए उन्होंने अपना जन्मदिनांक ही बदल लिया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !