LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





मप्र में मोदी-योगी, शाह और शाहनवाज संभालेंगे भाजपा का प्रचार, शिवराज सिंह 2 कदम पीछे | MP NEWS

10 November 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा ने रणनीति बदल दी है। यह चुनाव सीएम शिवराज सिंह के सहारे नहीं लड़ा जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुस्लिम समाज के नेता शाहनवाज हुसैन मोर्चा संभालेंगे। करीब 200 सीटें इन 4 नेताओं के प्रभाव में आंएगी। माहौल बदल दिया जाएगा। मुद्दा शिवराज सिंह का विकास और शिवराज सिंह का रिकॉर्ड नहीं होगा। 

भाजपा में प्रचार के 'ट्रंप कार्ड' कहे जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवंबर से प्रदेश में कैंपेन शुरू करेंगे। मोदी इस दिन शहडोल और ग्वालियर में एक साथ दो सभाएं लेंगे। पांच दिन में मोदी 10 सभाएं करेंगे। प्रचार थमने के ठीक पहले तक प्रधानमंत्री 150 से 200 विधानसभाओं तक पहुंचना चाहते हैं।

चुनाव अभियान के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे के साथ संगठन ने बैठक करके प्रदेश भाजपा की ओर से कार्यक्रम तय कर दिया है। पूर्व में मोदी मध्यप्रदेश में चार दिन देने वाले थे, लेकिन अब वे पांच दिन देंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी 14 नवंबर के बाद तेजी से मध्यप्रदेश में सक्रिय होंगे। वे सात दिन में 28 लोकसभा तक जाएंगे। 

मुस्लिम बहुल सीटों पर मुख्तार-शाहनवाज
भाजपा ने बुरहानपुर व भोपाल की कुछ सीटों समेत मुस्लिम बहुल सीटों पर मुख्तार अब्बास नकवी, शाहनवाज हुसैन के कैंपन का कार्यक्रम बनाया है। वहीं, महाराष्ट्र से सटी सीटों पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और पंकजा मुंडे प्रचार करेंगे। राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और योगी आदित्यनाथ की मध्यप्रदेश में 10 से 15 सभाएं रखी जाएंगी। 

ऐसा रहेगा मोदी का कार्यक्रम
16 नवंबर को ग्वालियर-शहडोल, 18 को छिंदवाड़ा-इंदौर, 20 को झाबुआ-रीवा, 23 को मंदसौर-छतरपुर और 25 नवंबर को विदिशा-जबलपुर में सभा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->