लक्ष्मण सिंह डिंडोर: टिकट कट गया तो वापस नौकरी ज्वाइन कर ली | MP NEWS

10 November 2018

रतलाम। रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने जिला पंचायत परियोजना अधिकारी लक्ष्मणसिंह डिंडोर को प्रत्याशी घोषित किया था। वे सोचकर बैठे रहे फॉर्मों की जांच वाले दिन 12 नवंबर के पहले इस्तीफा दे देंगे, लेकिन नामांकन दाखिल करने के एक दिन पहले उनका टिकट कट गया। कांग्रेस ने जिला पंचायत के पूर्व सदस्य थावर भूरिया को प्रत्याशी बनाया।

रतलाम शहर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता दवे, ग्रामीण से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में डॉ. अभय ओहरी व डॉ. पूनम सोलंकी ने नामांकन दाखिल किए। डॉ. सोलंकी ने भाजपा से भी एक फॉर्म जमा किया। सैलाना से भाजपा के नारायण मईड़ा ने नामांकन फॉर्म भरा। 12 नवंबर तक फॉर्म की जांच होगी। 14 नवंबर तक नामवापसी की जाएगी। 28 नवंबर को मतदान होगा। लक्ष्मणसिंह डिंडोर ने बताया- प्रक्रिया लंबी होने से मैं इस्तीफा नहीं दे सका। पार्टी के वरिष्ठों ने भोपाल बुलाकर बताया टिकट बदलना पड़ेगा। इससे मैंने फिर से नौकरी ज्वाइन कर ली।

जिले में भाजपा के 4, कांग्रेस के 3 बागी

रतलाम ग्रामीण से टिकट न मिलने पर भाजपा जिला मंत्री डॉ. पूनम सोलंकी ने बगावत करते हुए पर्चा दाखिल किया। सैलाना में टिकट कटने से नाराज विधायक संगीता चारेल ने पर्चा भर दिया। जावरा में भाजपा से दो व कांग्रेस से तीन दावेदारों ने बगावती तेवर दिखाए। भाजपा से पिपलौदा नगर परिषद अध्यक्ष श्यामबिहारी पटेल, मंडी संचालक प्रतिनिधि विश्वजीतसिंह आंबा व कांग्रेस से हमीरसिंह राठौर, पूर्व नपाध्यक्ष युसूफ कड़पा व जिला पंचायत उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ ने नामांकन दाखिल किया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week