राजनैतिक कनेक्शन वाले TI रमेश डांडे के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज | GUNA MP NEWS

ग्वालियर। ग्वालियर जिले के सिरौल थाने में पदस्थ टीआई रमेश डांडे के खिलाफ गुना में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। इसकी शिकायत अगस्त में की गई थी। विभागीय जांच के बाद मामला दर्ज किया गया। रमेश डांडे के बारे में बताया जाता है कि उनके कई नेताओं ने कनेक्शन है। उनके खिलाफ पद का दुरुपयोग की शिकायतें भी हुईं हैं। 

गुना निवासी एक महिला ने एसपी गुना को शिकायती पत्र सौंपा था। इसमें कहा है कि वर्ष 2012-13 में जुलाई माह में सावन के पहले सोमवार को मेरे पति को तत्कालीन सिटी कोतवाली टीआई रमेश डांडे ने जुए के मामले में गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसकी जमानत कराने के नाम पर पैसे लेकर आने को कहा। तभी मेरा मोबाइल नंबर भी उन्होंने ले लिया। इसके बाद लगातार परेशान करते रहे। मेरा दैहिक शोषण किया गया। 

राजनीतिक कनेक्शन के लिए विवादित रहे हैं कि टीआई रमेश डांडे
टीआई रमेश डांडे एक विवादित पुलिस अधिकारी रहे हैं। उनके खिलाफ गुना में कई शिकायतें हुई। उन्हे लाइन हाजिर भी किया गया था। गुना में भी एक राजनीतिक कनेक्शन वाला मामला था। एसडीएम द्वारा आदेशित किए जाने एवं सीडी भेजने के बावजूद मामला दर्ज नहीं किया था। हाल ही में करैरा के पूर्व विधायक रमेश खटीक के बेटे चेतन खटीक के खिलाफ टीआई रमेश डांडे ने बलात्कार का मामला दर्ज किया है। रमेश खटीक का कहना है कि उनके राजनीतिक प्रतिद्वंदी एवं भाजपा नेता ओम प्रकाश खटीक के इशारे पर यह झूठा मामला दर्ज किया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !