बबली ने किया SDO का अपहरण, आईजी ने मोर्चा संभाला | SATNA MP NEWS

24 October 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह दावा करते हैं कि उन्होंने मध्यप्रदेश को डकैतों के आतंक से मुक्त करा दिया है परंतु चुनावी माहौल के बीच सतना में डकैत बबली कौल ने रिटायर्ड SDO रामश्रय पांडे सहित 3 लोगों का अपहरण कर लिया। उसने 50 लाख रुपए की मांग की है। आईजी उमेश जोगा खुद गिरोह की तलाश में निकल पड़े हैं लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं थी। 

लवलेश और बबली कोल गिरोह मंगलवार को दिन दहाड़े तीन लोगों का अपहरण कर लिया था। उससे पहले गिरोह ने सड़क बना रहे मज़दूरों को बुरी तरह पीटा और फिर राहगीरों के साथ लूट-पाट की। डकैतों ने वन विभाग के रिटायर्ड एसडीओ रामाश्रय पांडेय और क्लर्क सहित 3 लोगों का अपहरण कर लिया है। अपहरण की ये घटना चित्रकूट बॉर्डर पर हुई थी।

कार में सवार SDO रामाश्रय पांडेय शहडोल ज़िले के ब्यौहारी के रहने वाले हैं। वो अपने दो साथियों के साथ चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे थे। डकैतों के चंगुल से बचकर भागे रंगलाल मवासी नाम के मज़दूर ने मझिगवां पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। इस सनसनीखेज़ वारदात के बाद रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा खुद दल-बल के साथ जंगल में उतरे और अपह्रत लोगों की तलाश शुरू की।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week