Loading...

मप्र चुनाव: प्रशासन एवं पुलिस में फेरबदल | mp news

भोपाल। मध्यप्रदेश में आज प्रशासन एवं पुलिस विभाग में कुछ बदलाव किए गए। आईएएस कटेसरिया को भोपाल से अशोकनगर भेजा गया है। डीजीपी का प्रभार वीके सिंह को दिया गया। भोपाल निगम कमिश्नर को इंदौर रेल की जिम्मेदारी दी गई है और मुरैना व बालाघाट में टीआई स्तर के 9 अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। 

IAS कटेसरिया अशोकनगर जिला पंचायत सीईओ
राज्य शासन द्वारा भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री अजय कटेसरिया, उप सचिव, राजस्व विभाग को मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत, अशोकनगर पदस्थ किया गया है। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा इस आशय का आदेश आज जारी किया गया।

वी.के. सिंह को DGP पद का अतिरिक्त प्रभार
पुलिस महानिदेशक श्री ऋषि कुमार शुक्ला की मेडिकल अवकाश अवधि में म.प्र. पुलिस हाउसिंग कारर्पोरेशन के अध्यक्ष श्री विजय कुमार सिंह को पुलिस महानिदेशक पद का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। गृह विभाग द्वारा आज इस आशय का आदेश जारी किया गया। उल्लेखनीय है कि डीजीपी श्री ऋषि कुमार शुक्ला 15 अक्टूबर 2018 से 6 सप्ताह के मेडिकल अवकाश पर हैं। श्री विजय कुमार सिंह 1984 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी हैं।

​कमिश्नर आशीष सिंह रेल कंपनी में अतिरिक्त प्रभार
भोपाल। निगमायुक्त आशीष सिंह को मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कंपनी इंदौर में अतिरिक्त प्रभार के रूप में अपर प्रबंध संचालक की जिम्मेदारी सौंपी गई। 

मुरैना व बालाघाट में 9 इंस्पेक्टर के ट्रांसफर
भोपाल। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देश पर 9 इंस्पेक्टर के ट्रांसफर, मुरैना और बालाघाट जिले में किए गए सभी तबादले। जिलों की मांग के चलते मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने दिए थे निर्देश। इनमें गोपाल सूर्यवंशी को इंदौर से मुरैना, मांगीलाल चौहान इंदौर से मुरैना, बीएल मीणा इंदौर से मुरैना, शिवसिंह यादव पुलिस मुख्यालय से मुरैना, बैजनाथ शर्मा पुलिस मुख्यालय से मुरैना, कमलेश सिंगार पुलिस मुख्यालय से मुरैना, कुंवर लाल बरकड़े जीआरपी इंदौर से बालाघाट, राजीव परतेती पुलिस मुख्यालय से बालाघाट और गिरवर सिंह उईके को शहडोल से बालाघाट शामिल हैं। इन सभी अधिकारियों को पदभार ग्रहण करने के लिए मिलने वाले समय के बिना आमद देनी होगी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com