कमलनाथ भाजपा के युवा कार्यकर्ता से भी बहस नहीं कर पाएंगे: अमित शाह | INDORE MP NEWS

06 October 2018

इंदौर। विकास के छिंदवाड़ा मॉडल की बात करने वाले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लगभग खिल्ली उड़ा दी। उन्होंने कमलनाथ को चुनौती दी कि यदि विकास की बात करना है पहले भाजपा के किसी भी युवा कार्यकर्ता से बहस कर लें। 

हमने 15 करोड़ युवाओं को लोन दिया है
दशहरा मैदान पर कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। शाह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा वे हमसे चार साल का हिसाब पूछते हैं। पहले आप तो अपनी चार पीढ़ियों का हिसाब दो। उन्होंने बताया कि मोदी सरकार ने 15 करोड़ से ज्यादा युवाओं को लोन दिया है। मोदी सरकार ने ही सेना के जवानों को वन रैंक वन पेंशन देने का काम किया।

कांग्रेस ने 70 साल में किसानों को क्या दिया
अमित शाह ने कहा - मैं भी पार्टी का एक कार्यकर्ता हूं और मेरे नेतृत्व में हर राज्य में चुनाव हो रहे हैं। जहां कार्यकर्ताओं के दम पर पार्टी काम कर रही है। हमारी सरकार ने किसानों को डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने की घोषणा की, लेकिन मांग के बावजूद कांग्रेस ने 70 साल में किसानों के लिए कुछ नहीं किया। इसका कारण कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करती है।

राहुल गांधी क्या समझें शहीद का मोल
राहुल पर तंज कसते हुए कहा - उनकी आंख पर इटालियन चश्मा है, वे क्या समझेंगे शहीद का मोल। घुसपैठियों के लिए राहुल, ममता आदि सब ऐसे कर रहे जैसे सबकी नानी मर गई हो। शाह ने एनआरसी के मुद्दे पर कहा कि 55 साल में पहली बार 40 लाख घुसपैठियों की चिन्हित किया है। यह काम भी हमारी सरकार ने किया है।

शिवराज-कैलाश की तारीफ की
अमित शाह ने इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान और कैलाश विजयवर्गीय की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा - सीएम शिवराज के नेतृत्व में प्रदेश में अच्छे काम हो रहे हैं। सीएम गरीबों के नेता हैं, उनके कार्यकाल में प्रदेश में लगातार विकास हो रहा है। सड़कों का जाल बिछाया गया है। खेती में भी अच्छा काम हो रहा है। प्रदेश की विकास दर दिनोदिन बढ़ रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week