सम्मानजनक सीटें नहीं मिलीं तो अकेले लड़ेंगे: मायावती | POLITICAL NEWS

16 September 2018

भोपाल। बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित बीएसपी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। वहीं मयावती ने महागठबंधन में शामिल होने को लेकर कहा कि सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही BSP महागठबंधन में शामिल होगी। बता दें कि 4 राज्यों में आ रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस आतुर है कि वो जल्द से जल्द गठबंधन का ऐलान कर दें। बीते रोज मध्यप्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा था कि 10 दिन में गठबंधन का ऐलान हो जाएगा। 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि दलित महापुरुषों के नाम पर बीजेपी के किए जा रहे आयोजन सिर्फ दिखावा हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में धन्नासेठों के अलावा और किसी का भला नहीं हुआ है। मायावती ने कहा कि देश की जनता समझ गई है कि बीजेपी के नेता दोहरे चरित्र वाले हैं. बीजेपी की जुमलेबाजी और वादाखिलाफी को जनता समझ चुकी है।

मायावती ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा है। सर्व समाज का शिक्षित वर्ग आज हताश है। बसपा सुप्रीमो ने राफेल डील पर हमला बोलते हुए कहा कि राफेल डील पर सरकार कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई है। राज्यों में चुनाव को आते देख केंद्र सरकार अपनी कमियों को छिपाने की कोशिश में है।

मायावती ने कहा कि बीजेपी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की मौत को भी भुनाने की कोशिश की। बीजेपी ने कभी भी अटल जी के बताए रास्तों को नहीं अपनाया। मायावती ने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी की राज्य सरकारें अगर अटल बिहारी वाजपेयी के बताए रास्ते पर चलतीं, तो देश में धार्मिक उन्माद और सांप्रदायिकता को बढ़ावा नहीं मिलता।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts