हां गलती हुई है, मैं अकेली कुछ नहीं कर सकती: भाजपा महिला सांसद ने कहा | MP NEWS

04 September 2018

शहडोल। पीएम नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा एससी-एसटी एक्ट में किए गए संशोधन के खिलाफ इन दिनों मध्यप्रदेश में सांसदों का घेराव किया जा रहा है। भाजपा सांसद रीति पाठक आज क्षत्रिय समाज के लोगों ने घेर लिया। जब सवाल किया तो महिला सांसद भड़क गईं। उन्होंने स्वीकार किया कि हां गलती हुई है, लेकिन मैं अकेले कुछ नहीं कर सकती। साथ ही उन्होंने जोड़ा कि आप तो राजपूत हैं। निकाल लाइए फरसा-तलवार और मेरा गला काट दीजिए। 

रीति पाठक भाजपा की महिला नेता हैं एवं सीधी लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं। वह सोमवार को शहडोल जिले के ब्यौहारी जनपद के विजयसोता में शक्तिपुंज एक्सप्रेस का स्टॉपेज शुरू कराने के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। इसी दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने उनसे सवाल किया कि जब संसद में एससी-एसटी एक्ट में संशोधन हो रहा था तो आपने आपत्ति क्यों नहीं की और वह अगर वह भी इसके खिलाफ हैं तो जनता के साथ मिलकर उन्हें विरोध करना चाहिए।

इस बात को लेकर लोगों ने सांसद की गाड़ी को घेर लिया और बहस शुरू कर दी। इस पर सांसद ने कहा कि-  मैं अकेले कुछ नही कर सकती थी। गलती हुई है, उन्होंने वहां मौजूद क्षत्रिय समाज के लोगों से कहा कि आप राजपूत हैं तो निकाल लाइए फरसा-तलवार और सजा के तौर पर मेरा गला काट दीजिए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week