Loading...    
   


शिवराज सिंह के कथित रिश्तेदार पर रेप का आरोप, थाने के बाहर प्रदर्शन | BHOPAL MP NEWS

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। अब शिवराज सिंह के कथित रिश्तेदारों पर बलात्कार का आरोप लग गया है। भोपाल के हबीबगंज थाने के बाहर ब्राह्मण समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया एवं आरोप लगाया कि रोहित व अनमोल चौहान सहित 3 लोगों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण और रेप किया। पुलिस ने रोहित व अनमोल चौहान के खिलाफ अपहरण का मामला तो दर्ज किया परंतु रेप का नहीं किया। कहा जा रहा है कि अनमोल चौहान सीएम शिवराज सिंह का रिश्तेदार है। 

जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों भोपाल की एक सरकारी कॉलोनी से एक नाबालिक लड़की का अपहरण किया गया और फिर रेप। इस घटना के बाद मंगलवार को ब्राह्मण समाज के लोग एकजुट होकर हबीबगंज थाने पहुंचे और जमकर आक्रोश जताया। आरोपियों को फांसी की सजा की मांग करते हुए पुलिस पर मामले को दबाने के आरोप भी लगाए, आरोप है कि रेप के तीन आरोपियों में से एक ही पर मामला दर्ज किया गया है, जबकि अन्य दो युवकों का हाईप्रोफाइल कनेक्शन सामने आने के बाद उनके नाम को रफा दफा कर दिया गया। आरोपी के नाम नावेद, रोहित व अनमोल चौहान बताया जा रहा है। पुलिस ने लोगों के दबाव में कैस दर्ज कर लिया है जिनमें से रोहित व अनमोल पर अपहरण व छेड़छाड़ का कैस दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस की ओर से नावेद पर ही दुष्कर्म का कैस लगाया गया है। 

ब्राह्मण समाज का आरोप है सिर्फ नवेद पर बलत्कार की धारा लगाई है, बाकी दो आरोपियों पर सामान्य धारा लगाई है। पुलिस दो आरोपी को बचा रही है क्योंकि अनमोल सिंह चौहान के पिता गुड्डू सेठ बकतरा क्षेत्र के सरपंच हैं उन्होंने खुलेआम धमकाया है। आरोप है कि रोहित व अनमोल मुख्यमंत्री के रिश्तेदार है, इसलिए पुलिस इन्हे बचाने की कोशिश कर रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here