Loading...

कमलनाथ की गाड़ी से युवक का पैर कुचला, नेताजी रुके तक नहीं | DAMOH MP NEWS

सागर। खबर मध्यप्रदेश के दमोह जिले से आ रही है। यहां कमलनाथ की रैली में शामिल होने गए कांग्रेस कार्यकर्ता का पैर कमलनाथ की गाड़ी के नीचे आ गया। वो बुरी तरह से घायल हो गया परंतु कमलनाथ रुके तक नहीं। कार्यकर्ता के साथियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। 

देहात थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ निवासी एक युवक को वाहन दुर्घटना में घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल पप्पू पिता करन सिंह ठाकुर 28 का कहना है कि वह मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ की रैली में शामिल होने के लिए बाइक से दमोह आया था। बाइक से रैली के साथ जा रहा था तभी कोतवाली के पास जिस गाड़ी से कमलनाथ तहसील ग्राउंड जा रहे थे उस गाड़ी का पहिया ट्रैफिक के कारण पैर के ऊपर से निकल गया। 

उसका आरोप है किसी ने मेरा हालचाल नहीं जाना और मेरे साथी मुझे जिला अस्पताल लेकर जहां भर्ती कराया गया। पप्पू का दावा है कि कमलनाथ की गाड़ी से ही उसका पैर घायल हुआ है। कोतवाली टीआई अरविंद दांगी का कहना है कि यदि घायल का कहना है कि दुर्घटना हुई है तो सभी जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं फुटेज दिखाएंगे तो पता चल जाएगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com