हमने किसी से भेदभाव नहीं किया: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

07 September 2018

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने बिना भेदभाव के समाज के हर वर्ग को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाईं हैं। मध्यप्रदेश ऐसा पहला राज्य है, जहां सामान्य वर्ग के बच्चों को स्कॉलरशिप दी जाती है। अभी खंडवा में सामान्य वर्ग के दो बच्चों को मेधावी विद्यार्थी योजना में मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाया। उन्होंने कहा कि सरकार की किसी योजना में भेदभाव नहीं है। लाड़ली लक्ष्मी और मुख्यमंत्री कन्यादान योजना से लेकर हाल ही में लागू की गई संबल योजना तक किसी में भी भेदभाव नहीं है। 

उन्होंने कहा कि ‘सबका साथ सब का विकास’ का प्रधानमंत्री का नारा सिर्फ नारा नहीं, बल्कि एक मंत्र है। हम समाज को बंटने नहीं देंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि चतुराई और समझदारी से समाज को बंटने नहीं देना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी संस्कृति समरसता की रही है, हमारी जड़ों में सामाजिक समरसता है, हमें इसे किसी भी तरह टूटने या बिखरने नहीं देना है।

शिवराज सिंह ने यह बयान 25 सितंबर को होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ एवं पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के संबंध में आयोजित बैठक में दिया। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह, चुनाव अभियान समिति के संयोजक श्री नरेंद्रसिंह तोमर, संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं जन आशीर्वाद यात्रा के प्रभारी श्री प्रभात झा, राष्ट्रीय मंत्री श्रीमती ज्योति धुर्वे, चुनाव अभियान समिति के सह संयोजक श्री फग्गनसिंह कुलस्ते, श्री कृष्णमुरारी मोघे, मंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा, श्री लालसिंह आर्य उपस्थित थे। बैठक का संचालन पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री रामेश्वर शर्मा ने किया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week