इंदौर में पानी भरने से पांच हजार से अधिक परिवार फंसे | INDORE NEWS

23 September 2018

इंदौर। पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने से शुक्रवार शाम ब्रिज डूबने से रास्ता बंद हो गया। शनिवार को भी ब्रिज पूरा डूबा रहा। सिंगापुर टाउनशिप जाने वाले रास्ते पर पड़ने वाले अंडर ब्रिज में पानी भरने से पांच हजार से अधिक परिवार दो दिन से फंसे हैं। कॉलोनी अध्यक्ष दीपक भदौरिया ने बताया कि बीएड की परीक्षा देने वाले कई छात्र चूक गए। कई स्कूली बच्चों की भी परीक्षा चल रही है। इनके लिए स्कूल से फोन आते रहे। कई लोग नौकरी पर नहीं जा सके।

यहां सिंगापुर टाउनशिप फेस-1, फेस-2, ज्ञानशिला, सुपर सिटी, सिंगापुर ग्रीन व्यू, श्रीनाथ सिटी सहित एक दर्जन कॉलोनी के लोग घर से बाहर नहीं निकल सके। कॉलोनी में जाने और आने के लिए अंडर ब्रिज ही एकमात्र साधन है। यहां पानी भरने पर लोगों को जरूरत की सामग्री के लिए भी परेशान होना पड़ता है। टाउनशिप की दुकानों पर शाम को स्टाक खत्म होने से लोग परेशान हुए।

सिंगापुर ग्रीन व्यू के सचिव प्रसन्ना जैन ने बताया कि कई लोगों ने नगर निगम में शिकायत करना चाहा, लेकिन नंबर बंद था। पार्षद और निगम के सीएसआई ने आकर हालात देखे। उन्होंने मोटर से पानी निकालने का आश्वाशन भी दिया, लेकिन रात तक पानी निकालने की व्यवस्था नहीं की।  

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week