INDORE: वर्दी में Addl SP ने शिवराज सिंह की पत्नी के पैर छुए | MP NEWS

Advertisement

INDORE: वर्दी में Addl SP ने शिवराज सिंह की पत्नी के पैर छुए | MP NEWS


भोपाल। वर्दी की अपनी गरिमा होती है। वर्दी में पुलिस कर्मचारी कभी किसी के सामने नहीं झुकता क्योंकि उसकी टोपी में भारत की शान का प्रतीक अशोक चिन्ह होता है परंतु अब राजनीति के सब नतमस्तक नजर आ रहा है। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एडिशनल एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। 

यह वीडियो इंदौर का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में ईस्ट ज़ोन 2 के एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान सीएम की पत्नी साधना सिंह के पैर छू रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो तब का है, जब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्ग़िय की माता जी अयोध्या देवी का निधन हो गया था। तब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी के साथ विजयवर्गीय के निवास पर शोक प्रकट करने गए थे।

बता दें कि एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान को पुलिस के कुछ महत्वपूर्ण सम्मान भी मिल चुके हैं। अब उनकी सीएम शिवराज सिंह और सत्ताधारी दल से नजदीकियों की बातें शुरू हो गईं हैं। कांग्रेस ने इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com