CAR में आया स्क्रैच तो गर्भवती के पेट पर मारी लात, बच्चे की हुई मौत | INDORE CRIME NEWS

05 September 2018

इंदौर। त्रिवेणी कॉलोनी में गाड़ी में स्क्रैच लगने की बात पर हुए विवाद में फ्लैट मालिक ने मल्टी के चौकीदार को पीट दिया। पति काे बचाने आई गर्भवती पत्नी को भी युवक ने पीटा। चौकीदार के अनुसार मल्टी मालिक ने पत्नी के पेट में लात मार दी, जिसके बाद उसे एमवाय अस्पताल ले गया, जहां रात करीब 3 बजे उसने मृत बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।    

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के त्रिवेणी कॉलोनी स्थित एक मल्टी में फरियादी कामता प्रसाद चौकीदार है। सोमवार को मल्टी में रहने वाले मुकेश वाधवानी की कार में स्क्रैच लगने की बात पर चौकीदार से कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में मामला मारपीट तक पहुंच गया। गुस्साए मुकेश ने चौकीदार को पीटना शुरू कर दिया। पति को पिटता देख गर्भवती पत्नी उसे बचाने आई। उसने मुकेश को पकड़ने की कोशिश की तो गुस्साए मुकेश ने उसके साथ भी मारपीट की।

पति कामता प्रसाद का कहना है कि उसे बचाने आई पत्नी को मुकेश ने पहले पीटा भी उसके पेट में लात मार दी, जिससे सोमवार-मंगलवार की दमियानी रात करीब 3 बजे बच्चे की मौत हो गई। कामता के अनुसार कुछ समय पहले ही सोनोग्राफी करवाई थी, तब बच्चा पूरी तरह से ठीक था।  डॉक्टर ने इसी महीने की तारीख दी थी। मुकेश द्वारा पीटने के बाद वह पत्नी को बेसुध हालत में एमवाय ले गया था। पुलिस ने पति की रिपोर्ट पर मुकेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week