भोपाल एक्सप्रेस पर डाकुओं का हमला, फायरिंग | CRIME NEWS

06 September 2018

ग्वालियर। मध्यप्रदेश की हाईसिक्योर्ड ट्रेन भोपाल एक्सप्रेस पर डाकुओं के हमले की खबर आ रही है। यह हमला ग्वालियर जिले के डबरा स्टेशन के पास हुआ। दर्जनों अज्ञात डाकुओं ने चेन पुलिंग करके ट्रेन रोकी और यात्रियों के साथ लूटपाट शुरू कर दी। उनके हाथ में देसी पिस्तौलें और धारदार हथियार थे। आरपीएफ ने बचाव में हवाई फायर किए तो बदमाश भाग गए। 

जानकारी के अनुसार हबीबगंज से निजामुद्दीन तक जाने वाली ट्रेन नंबर 12155 भोपाल एक्सप्रेस जैसे ही डबरा स्टेशन के पास पहुंची बदमाशों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक लिया और चाकू एवं कट्टों की नोक पर यात्रियों के साथ लूटपाट करने लगे। इसी बीच ट्रेन में तैनात RPF जवानों ने बदमाशों को डराने के लिए हवाई फायरिंग शुरू कर दिया ट्रेन में तैनात गार्डों ने 4 हवाई फायर किए। फायरिंग की आवाज सुनकर बदमाश झाड़ियों की तरफ कूदे और भाग गए। 

घटना के तुरंत बाद अनंत पेठ स्टेशन के स्टेशन मास्टर ने ग्वालियर  RPF को सूचित किया, वहीं ट्रेन गार्डों ने भी ग्वालियर RPF थाना फोन लगाकर ट्रेन में लूटपाट होने की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही  ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ  स्टाफ  मौके पर पहुँच गया और  पड़ताल के बाद ट्रेन को रवाना किया इसके बाद डबरा RPF थाना प्रभारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और संबंधित अधिकारियों को घटना की सूचना दी जिसके बाद ग्वालियर से सहायक कमांडेंट घनश्याम मीणा, RPF ग्वालियर थाना प्रभारी आनंद पांडे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी क्षेत्र में बदमाशों की तलाश शुरू की वही सिविल पुलिस पीसीआर एवं 100 डायल को भी सूचना दी गई, लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week