CONGRESS नेता ने अपने तीन रईस दोस्तों के साथ मिल चुराई BUS | CRIME NEWS

18 September 2018

इंदौर। खजराना सीएसपी एसएस तोमर ने बताया कि घटना रविवार रात साढ़े 11 बजे के करीब एमआर-10 चौराहे के पास की है। यहां बस (यूपी 75 एम 1335) का बस चालक अपनी एक पार्टी को छोड़कर लौट रहा था, तभी सेंट्रो CAR से नशे में धुत होकर आए चार बदमाशों ने बस को ओवर टेक करना चाहा। सीएसपी ने बताया कि इनमें से एक आरोपी ने खुद को गारमेंट शॉप का मालिक, दूसरे ने गैरेज संचालक और तीसरे ने किसान कांग्रेस का देवास अध्यक्ष बताया है। दरअसल हुआ ये कि देवास से मौज मस्ती करने इंदौर आए कार सवार चार युवकों ने एक पब में नशा करने के बाद गाड़ी टकराने की मामूली सी घटना पर एक बस ड्राइवर को रोककर उसे पीटा और उसकी बस ही चुरा ले गए। ड्राइवर ने पुलिस को घटना बताई तो रात्रि गश्त पर तैनात सीएसपी खजराना ने क्षेत्र में नाकेबंदी की और करीब 10 किमी खुद बस का पीछा कर उसे शिप्रा टोल के पास रोक लिया। पुलिस को देख बस ले जाने वाला आरोपी और उसके पीछे कार से चल रहे आरोपी इधर-उधर भागे तो पुलिस टीम ने दबिश देकर उन्हें पकड़ लिया। आरोपियों के खिलाफ बस चोरी और मारपीट का केस भी दर्ज किया है।

इसी दौरान उनकी कार बस के अगले हिस्से से टकरा गई। इस पर आरोपी युवक रईस पिता अजीज खान निवासी भोसले कॉलोनी, हफीज पिता हबीब बजरंगपुरा गोया कॉलोनी देवास, जितेंद्र पिता अशोक वर्मा निवासी भवन सागर कॉलोनी और राज खान पिता शकील खान निवासी इंद्रा नगर देवास ने कार आगे अड़ाकर बस रोकी। फिर बस चालक वसीम पिता अयूब खान निवासी ताज खजराना को बस से नीचे उतारा और पीटना शुरू कर दिया। जैसे-तैसे वह चंगुल से छूटकर जान बचाकर भागा।  

एक युवक बस में चढ़ा और उसे चलाते हुए देवास की ओर ले जाने लगे। वहीं तीन युवक कार से बस के पीछे चले। घायल ड्राइवर वसीम ने डायल-100 को कॉल किया और घटना बताई। मौके पर खजराना सीएसपी एसएस तोमर बल के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद तत्काल इलाके में नाकेबंदी की। पुलिस कंट्रोल रूम से बस चुरा ले जाने की खबर मिलते ही शिप्रा व मांगलिया थाना भी अलर्ट हुआ और मांगलिया चौकी की टी-1 पीसीआर की टीम ने बस को शिप्रा टोल के पीछे रोक लिया। इधर इंदौर से करीब 10 किमी पीछा कर सीएसपी तोमर भी शिप्रा टोल तक पहुंचे। बस को चारों ओर से पुलिस से घिरा देख नशे में धुत रईस कूदकर भागने लगा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। इधर कार से बस के पीछे चल रहे उसके साथियों को भी पुलिस ने नाकेबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week