CM शिवराजसिंह के काफिले पर पथराव | MP NEWS

18 September 2018

उज्जैन। घटना सोमवार रात 8 से 10 बजे के बीच की है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जनआशीर्वाद यात्रा लेकर महिदपुर रोड अपने काफिले के साथ पहुंचे लेकिन रतलाम जिले के कल्लूखेड़ी गांव में उनके काफिले पथराव हो गया। हमले में पुलिस की तीन गाड़ियों के कांच फूट गए। उज्जैन के एडिशनल एसपी अभिषेक दीवान समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। मुख्यमंत्री के रथ का कांच टूटने की भी चर्चा थी। 

मुख्यमंत्री रात करीब 8 बजे उज्जैन के महिदपुर रोड पहुंचे। यहां सभा संबोधित करने के बाद काफिला महिदपुर रोड से नागदा की तरफ जा रहा था। पूरा रूट उज्जैन जिले में है। लेकिन 150 से 200 मीटर का एरिया रतलाम जिले की सीमा में लगता है। यहीं पर कल्लूखेड़ी गांव पहुंचते ही कुछ लोगों ने मुख्यमंत्री के सुरक्षा काफिले को काले झंडे दिखाए। पुलिस ने बलप्रयोग किया तो भीड़ ने पथराव कर दिया। पथराव से डरकर पुलिसकर्मी भी इधर-उधर भागने लगे।

आलोट पुलिस का कहना है कि उज्जैन पुलिस ने इसकी सूचना रतलाम पुलिस को नहीं दी। बताया जा रहा है कि पथराव करने वालों को भी पुलिस की इस चूक की जानकारी थी, इसलिए योजनाबद्ध तरीके से हमला किया गया। घटना के बाद पुलिस ने गांवों में दबिश देकर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया। घटना के बाद रतलाम व उज्जैन जिले की पुलिस ने पथराव करके जंगल और खेतों में भागे लोगों की तलाश शुरू की। ज्यादातर लोग घर छोड़कर भाग गए। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

नकाब पहन विरोध करने पहुंची पूर्व विधायक गिरफ्तार: पूर्व विधायक डॉ. कल्पना परुलेकर काले रंग का नकाब व सलवार सूट पहन पहुंची थी, जिन्हें सभास्थल के बाहर से पकड़ लिया। विरोध को देखते हुए करणी सेना के कार्यकर्ताओं समेत 70 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->