BJP के महाकुंभ में आने से पहले कन्फ्यूज़ थीं उमा भारती | POLITICAL NEWS

25 September 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनावी संग्राम शुरू हो चुका है। मंगलवार को भोपाल में भारतीय जनता पार्टी ने कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया। इसमें हज़ारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे। रैली में कई बड़े नेता भी मौजूद रहे।केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि अब मैं झांसी से सांसद हूं कल आने से पहले मैं यहां कन्फ्यूज़ थी। मैंने शिवराज जी से पूछा था कि क्या मेरे आने से यहां आपको फायदा होगा, जिसके बाद शिवराज जी ने उन्हें न्योता दिया। उमा ने कहा कि मेरी अपील है कि अबकी बार पहले से ज्यादा सीटें पार्टी को जिताएं। उमा भारती ने अपील की कि अबकी बार कार्यकर्ताओं की प्रतिष्ठा का सवाल है, इसलिए जीतना जरूरी है।

उमा ने कहा कि 2003 के चुनाव में कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने मुझसे भोजशाला पर बहस की। उन्होंने चुनाव में मुद्दा बनाया कि मैंने छिंदवाड़ा के हनुमान जी को कलाकंद में अंडा मिलाकर खिलाया है, लेकिन चुनाव के नतीजे आए तो कलाकंद हमें मिला और अंडा कांग्रेस के मुंह पर गिरा। उन्होंने कहा कि हम राम का नाम लेना भी जानते हैं और रामराज्य के बारे में भी जानते हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां (सोनिया गांधी) ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए और सेना पर सवाल उठा दिए।

उन्होंने कहा कि 6 दिसंबर की घटना के समय कांग्रेस ने हमारी सरकारों को भंग (हिमाचल, राजस्थान, मध्यप्रदेश) किया था। आज ये लोग सिर पर टीका लगाकर घूम रहे हैं लेकिन उस समय इन्होंने राम का नाम लेने को अपराध माना था। हम लोग वो हैं जो राम के नाम पर जान भी दे सकते हैं। उमा ने कहा कि आज कांग्रेस सरकार में आने के लिए भक्ति कर रही है, लेकिन हमने भक्ति के लिए सरकार की त्याग दी थी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->