Loading...

दिग्विजय सिंह BHOPAL की सड़कों पर उतरे, पेट्रोल/डीजल मूल्यवृद्धि के खिलाफ बंद को समर्थन मांगा | MP NEWS

भोपाल। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने 10 सितंबर को भारत बंद का आह्वान। बंद को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता शनिवार को सड़कों पर उतरे और लोगों से बंद को संमर्थन देते हुए सोमवार को अपनी दुकानें बंद रखने की अपील की।

मध्यप्रदेश में 10 सितंबर को बंद के लिए खुद दिग्विजय सिंह ने मोर्चा संभाल लिया है। दिग्विजय सिंह शनिवार को राजधानी के पुराना चौक बाजार पहुंचे और यहां लोगों से पेट्रोल-डीजल, जीएसटी, नोटबंदी समेत महंगाई के मुद्दे पर व्पापारियों से 10 सितंबर को बाजार बंद रखने की अपील की।

अपने काफिले के साथ व्यापारियों के बीच पहुंचे दिग्विजय सिंह ने खुलकर बीजेपी की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस को समर्थन देने की अपील की। दिग्विजय सिंह ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि सरकार 2014 में लागू सेंट्रल एक्साइड ड्यूटी और वैट टैक्स लगाती है तो पेट्रोल और डीजल के दामों में सत्रह रुपए से लेकर बीस रुपए तक की कमी आ सकती है।

दिग्विजय ने बीजेपी सरकार पर उद्योगपतियों को सस्ता और आम आदमी को महंगा पेट्रोल देने का आरोप लगाया है। बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए डालर के मुकाबले रुपए के कमजोर होने पर उन्होंने पीएम मोदी से इस्तीफे की मांग की है।

दिग्विजय ने कहा है कि बीजेपी शासन में हर वर्ग परेशान है। दिग्विजय ने बीजेपी से जुड़े नेताओं पर आईएसआई के लिए जासूसी करने वालों पर कमजोर धाराएं लगाकर बचाने का आरोप लगाया। दिग्विजय ने एससी-एसटी एक्ट को लेकर हो रहे आंदोलन की आड़ में अपनी विफलता छिपाने का आरोप लगाया है।

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि बढ़ती महंगाई को लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ विरोध जारी रहेगा और दस सितंबर के बंद में साफ हो जाएगा की बीजेपी सरकार के खिलाफ लोगों में कितना गुस्सा है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com